सौदा खरा खरा के बाद ध्वनि भानुशाली का एक और चार्टबस्टर सांग करेगा धमाका

0
357

ऐज इज ऑनली अ नंबर- इस कथन को 21 साल की ध्वनि भानुशाली ने अपनी उपलब्धियों से साबित कर दिया हैं| पिछले एक साल में, ध्वनि ने कई रिकॉर्ड तोड़े और इंडस्ट्री को काफी चार्टबस्टर्स दिए। इस युवा सिंगर की आवाज को न केवल सराहा जाता है, जब वह डास पार्टी के ट्रैक पर धूम मचाती है, बल्कि प्रभावी रूप से सॉफ्ट मेलोडी रोमांटिक नंबर भी देती है। लेजा रे , वास्ते, दिलबर, बेखयाली एकॉस्टिक, साइको सैयां, सौदा खरा खरा और साथ ही कुछ अन्य शानदार सांग्स के साथ ध्वनि निस्संदेह भारत की युवा पॉप सनसनी है।

पिछले 8 महीनों में उनके सांग्स को 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और उनका लास्ट सिंगल सांग वास्ते भारत का एकमात्र ऐसे सांग है जिसे YouTube के दुनिया के शीर्ष 10 सांग्स में दिखाया गया है और यह 5.8 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ दुनिया में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला वीडियो भी है।
वास्ते की जबरदस्त सफलता के बाद , जोकि भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा पिछले साल निर्मित किया गया था, ध्वनि जो एक टी-सीरीज़ कलाकार है, एक नए सेड रोमांटिक सांग ‘ना जा तू’ के साथ वापस आ रही है| जिसे हमारे गुजरात के भुज, कच्छ के रण, मांडवी बीच और मांडवी हवाई पट्टी जैसे शानदार स्थानों पर शूट किया गया है।

यह सांग सामन्य रूप से एक अलग तरह का हार्टब्रेक नंबर है, यह दो लोगों की जर्नी को बताता है जो अपने बचपन के समय में ही एक -दूसरे से प्यार करने लग जाते है और एक ही लक्ष्य रखते हैं। लेकिन तभी इस शानदार कहानी में एक मोड़ आता है और आगे जो होता उसके लिए आपको इस सांग को देखने की जरूरत है।

हमें यकीन है कि यह शानदार फुट-टैपिंग ट्रैक सभी टूटे दिलों के लिए एक दवा का काम करेगा और नए युग के ब्रेक अप को डिफाइन करेगा। ध्वनि के लिए यह पहला मौका है जब वह गुरववनता गुजराती अवार्ड्स में परफॉर्म करेंगी. ऐसा लग रहा है उनके पास एक और चार्टबस्टर है जो धमाका करने के लिए तैयार है!

बता दें कि ना जा तू कल रिलीज़ होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here