पायलट की कमी से विमान हुआ घंटो लेट, यात्रियों ने किया हंगामा

0
317
साभार: गूगल

मुंबई,03 दिसम्बर। शुक्रवार देर रात मुंबई हवाई अड्डे पर एयर इंडिया का एक विमान पायलट की कमी के चलते उड़ान नहीं भर पाया जिससे नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. आखिरकार करीब 7 घंटे बाद विमान ने उड़ान भरी, इस घटना से एयर इंडिया के कामकाज पर सवालिया निशान लग रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एयर इंडिया का ए-1031 विमान शुक्रवार देर रात 1.35 पर मुंबई से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाला था, इसमें 260 यात्री जाने वाले थे लेकिन पायलट की कमी के चलते विमान के उड़ान में विलंब होने की खबर से सभी यात्री नाराज हो गए और उन्होंने मुंबई हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के खिलाफ आंदोलन शुरु कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक कई यात्री हवाई अड्डे पर धरना पर बैठ गए तो कई यात्री एयर इंडिया के कर्मचारियों का घेराव करने का प्रयास करने लगे. इसके चलते वहां कई घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. एयर इंडिया के मनमाने कारोबार के चलते यात्रियों को रात भर हवाई अड्डे पर जागना पड़ा। यात्रियों का आरोप है कि एयर इंडिया ने उन्हें न तो खाने के लिए कुछ दिया और ना ही रहने की सुविधा उपलब्ध करवाई। आखिरकार शनिवार सुबह विमान ने अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here