बोस डेड/एलाइव में राजकुमार राव और पत्रलेखा की गरमागरम केमिस्ट्री

0

नई दिल्ली 02 नवंबर। अब से थोडे समय पहले तक राजकुमार राव पत्रलेखा से डेटिंग कर रहे थे और यह जबरदस्त जोडी एएलटी बालाजी के सर्वाधिक महत्वाकांक्षी डिजिटल शो बोस डेड/एलाइव में चमकने के लिए तैयार है। जबकि अधिकांश अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की जोडियां अपनी रीयल लाइफ केमिस्ट्री को रील लाईफ में बदलने में असफल रहते हैं, डिजिटल शो में राजकुमार राव और पत्रलेखा का आॅन-स्क्रीन पाॅटैªअल एकदम निशाने पर है और जिस तरह से वे एक दूसरे की ऊर्जा से चमक रहे हैं यह उसका प्रमाण है।

राजकुमार और पत्रलेखा जिन्हें आखिरी बार हंसल मेहता की बहुप्रशंसित फिल्म सिटीलाइटस में देखा गया था, एक बार फिर हंसल मेहता की क्रिएशन (वह एएलटी बालाजी के बोस डेड /एलाइव के क्रिएटिव प्रोडयुसर हैं ) एक बार फिर साथ साथ आ रहे हैं।

बोस डेड/एलाइव में पत्रलेख नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं , वह अमीर और आकर्षक युवती है जो देश की आजादी के लिए सुभाष चंद्र बोस के जुनून से प्रेरित है। राजकुमार और पत्रलेखाएक बार इस थ्रिलर में आॅनलाइन महसूस की जाने वाली केमिस्ट्री शेयर करेंगे।

पत्रलेखा का चरित्र एक संतुलित तरीके से पेश किया जाएगा और देशभक्ति,क्रांति, हिंसा तथा आजादी की जंग पर आधारित इस शो मे एक नजाकत जोडेगी। उनका किरदार काफी मजबूत है और लगभग सुभाष के किरदार के बराबर है क्योंकि वह महिलाओं को स्वतंत्रता संग्राम से जोउने वाली आरंभिक अग्रदूत है।

राजकुमार राव अभिनीत एएलटी बालाजी के बोस डेड /एलाइव में अंतर्मुखी 14 वर्षीय से लेकर 48 वर्षीय बहादूर राष्ट्रभक्त के स्वतंत्रता संग्राम की यात्रा को पेश््रा किया जाएगा। तेज गति वाले इस थ्रिलर को आप शीघ्र ही एएलटी बालाजी एप्प पर स्ट्रीमिंग कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here