‘दिल तो क्यूट है’ अरमान मलिक ने गाया तो मिली बेस्ट परफॉरमेंस पर काफी तारीफें

0
174

अरमान मलिक अपने करियर में इस वक्त सबसे ऊंचे पायदान पर हैं। वह जो भी नया प्रोजेक्ट कर रहे है, उसे आगे ले जाते है और उसकी सफलता सुनिश्चित कर देते है।

युवा सिंगर पहले से ही सबसे बड़े अभिनेताओं के लिए गाने के लिए तैयार हो चुके हैं। सलमान खान से लेकर रजनीकांत तक शायद ही कोई ऐसा एक्टर हो जिसे अरमान ने अपनी आवाज़ न दी हो।

अब, उनका अगला सांग बिग्गी है। उन्होंने थलाइवा रजनीकांत के दरबार फिल्म के सांग थरम मारा सिंगल के हिंदी वर्ज़न को अपनी आवाज़ दी है। अरमान ने जो हिंदी वर्ज़न गाया है, उसे ‘दिल तो क्यूट है’ नाम दिया गया है। संयोग से यह दूसरी बार है जब 2.0 से मैकेनिकल सुंदरी के बाद अरमान ने अपनी आवाज़ रजनी के सांग के लिए दी है।

मुम्बई में आज इसका जबरजस्त ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसमें काफी शोबिज़ और धूमधाम थी। हर तरफ से मीडिया को प्रवाहित किया गया और बड़े आयोजन की शुरुआत अरमान के जोरदार परफॉरमेंस से हुई। अरमान ने पहली बार इस नए ट्रैक के लाइव प्रदर्शन को मीडिया के सदस्यों और दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया! 

पूरी परफॉरमेंस के बाद अंत में, दर्शक 24 वर्षीय गायक के लिए ताली और हूटिंग कर रहे थे। वह हमेशा युवाओं के बीच लोकप्रिय रहे हैं, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, उनकी बहुमुखी प्रतिभा और गायन क्षमता की बदौलत उनकी कनेक्टिविटी में काफी बढ़ोतरी हुई है। आज उनके प्रदर्शन के बाद, दर्शकों द्वारा अरमान को जो प्रतिक्रिया मिली, वह किसी आंधी से कम नहीं थी। वह निश्चित रूप से सही जा रहे है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here