सावन मिलन समारोह में जमकर झूमी महिलायें

0
705

राजधानी पटना की सीमा गुप्‍ता बनीं सावन क्‍वीन 

पटना, 05 अगस्त, 2018: बिहार महिला विकास मंच द्वारा आज राजधानी पटना के फ्रेजर रोड स्थित होटल कासा पिकोला में सावन मिलन समारोह का भव्‍य आयोजन किया गया, जिसमें हरे परिधान में खनकती हरी-हरी चूड़ियों, हाथों में सजी मेहंदी, माथे पर रंगबिरंगे कुमकुम के साथ राजधानी पटना की महिलायें जमकर झूमीं और पावन सावन महीना का स्‍वागत अपने अंदाज में किया।

कार्यक्रम की शुरूआत मोरनी बनके और मैं तो छम छम नाचूं गाने से शुरू हुई, जिसके बाद का समां देखने लायक था। समारोह के दौरान दानापुर की सीमा गुप्‍ता को सावन क्‍वीन चुना गया, जबकि ऐश्‍वर्या इसमें दूसरे और रश्मि तीसरे स्‍थान पर रहीं। इसके अलावा मिलन समारोह में मेंहदी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

वहीं, बिहार महिला विकास मंच की ओर से कांति केशरी और वीणा मानवी ने सावन मिलन समारोह में मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव, राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहू, पटना की मेयर  सीता साहू, मुंबई से आये लालचंद गुप्‍ता, जमशेदपुर से आये शंभू जायसवाल, रांची से आये सुबेाध और पी के चौधरी को सम्‍मानित भी किया गया।

इस दौरान वीणा मानवी ने बताया कि बिहार महिला विकास मंच ने अपने सामाजिक दायित्‍वों का निवर्हन करते हुए हर साल की तरह इस साल भी सावन मिलन समारोह का आयो‍जन किया है। इसमें राजधानी पटना के अलावा बक्‍सर, समस्‍तीपुर, दरभंगा, आरा, छपरा जैसे जिलों से भी आईं महिलायें शामिल हुईं।

मिलन समारोह में बिहार महिला विकास मंच कांति केशरी और वीणा मानवी के अलावा वंदना भारती, रेणु जायसवाल, अंजू गुप्‍ता, कंचन माला और प्रीति ने समारोह में शामिल होने आईं महिलाओं का स्‍वागत किया और इस आयोजन में अपनी महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा की।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here