खिलौनों की दुनिया: हेमलेज़ ने खोली भारत की सबसे बड़ी टाॅय शॉप

0

माॅल में आयोजित लंदन की आइकोनिक परेड में 38 लोकप्रिय किड्स कैरेक्टर्स ने बच्चों को खूब लुभाया

नोएडा 19 जनवरी, 2019ः दुनिया में खिलौनों की सबसे बेहतरीन टाॅय शॉप हेमलेज़ अपने फ्लैगशिप स्टोर के साथ उपभोक्ताओं को जादुई अनुभव प्रदान करने जा रही है। इस मौके पर रीजेंट स्ट्रीट, लंदन की आइकोनिक परेड को दोहराया गया।

तीन घण्टे के इस कार्यक्रम में दुनिया भर से 32 लोकप्रिय किड्स कैलेक्टर शामिल थे। हज़ारों बच्चे और उनके माता-पिता नोएडा के डीएलएफ माॅल में इस जादूई शाम को देखने पहुंचे। लोगों और खासतौर पर बच्चों का उत्साह अपने चरम पर था। हेमलेज़ के परिवार में शामिल इंटरनेशनल कैरेक्टर्स ने शानदार परफोर्मेन्स दिए, वे बच्चों और भीड़ के बीच मंत्रमुग्ध करने वाला डांस कर रहे थे। इन इंटरनेशनल कैरेक्टर्स में टाॅम एण्ड जैरी, पेप्पा पिग, माशा एण्ड द बियर, माय लिटल पोनी, जाॅनी ब्रावो, डोरेमाॅन, शाॅपिकिन्स आदि शामिल थे।

हेमलेज़ स्टोर को नया अवतार देकर हेमलेज़ प्लेरूम की अवधारणा में पेश किया गया है, जिसमें बच्चों के लिए शानदार प्ले एरिया है जहां बच्चे बेहतरीन मिरर मेज़ का अनुभव पा सकते हैं। स्टोर में माता-पिता के लिए कैफे़ भी है जहां माता-पिता बच्चों के खेल-कूद और मस्ती के बीच ब्रेक ले सकते हैं।

हेमलेज़ को स्टोर में बच्चों और उनके माता-पिता को जादुई अनुभव देने के लिए जाना जाता है। नया स्टोर इस अनुभव को और बेहतरीन बनाएगा तथा आगामी स्टोर्स के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करेगा।

खिलौनों के जादुई अनुभव:

258 सालों से लंदन का ब्राण्ड हैमलेज़ दुनिया भर में सभी आयुवर्ग के बच्चों को अपने खिलौनों के जादुई अनुभव से लुभा रहा है। कहा जाता हैं कि इसकी शुरूआत बोडमिन, इंग्लैण्ड के काॅर्निशमैन विलियम हैमले के साथ हुई। विलियम हैमले ने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टाॅय शाॅप बनने के सपने के साथ 1760 में लंदन के हाॅलबोर्न में अपना स्टोर खोला। इस ब्राण्ड के देश भर के 30 शहरों में 60 स्टोर हैं और लगातर इसका विस्तार हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here