हेमा मालिनी पर लिखी किताब ‘बियांड द ड्रीम गर्ल’ का हुआ विमोचन

0

मुंबई 18 अक्टूबर। सोमवार की शाम को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में अभिनेत्री और भाजपा की सांसद हेमा मालिनी के जन्मदिन के मौके पर एक समारोह हुआ, जिसमें उन पर लिखी किताब बियांड द ड्रीम गर्ल का विमोचन हुआ। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर दीपिका पादुकोण ने इस किताब का विमोचन किया। ये किताब फिल्म पत्रकार रामकमल मुखर्जी ने लिखी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी प्रस्तावना लिखी है।

विमोचन समारोह में हेमा मालिनी की दोनों बेटियां, दोनो दामाद शामिल थे, लेकिन समारोह में न तो धर्मेंद्र आए और देओल परिवार से न कोई और आया। बालीवुड से इस मौके पर दीपिका के अलावा जूही चावला, हेमा मालिनी के साथ सीता और गीता, अंदाज तथा शोले बना चुके निर्देशक रमेश सिप्पी, बागवां बनाने वाले निर्देशक स्व. रवि चोपड़ा की पत्नी रेणु चोपड़ा के अलावा कई मेहमान शामिल हुए।

इस मौके पर हेमा मालिनी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि कैसे वे एक ही समय में गुलजार की फिल्म मीरा और कमाल अमरोही की फिल्म रजिया सुलतान में काम कर रही थीं। इस मौके पर हेमा मालिनी ने सनी देओल को लेकर पहली बार कुछ कहा। हेमा मालिनी ने बताया कि 2015 में जब राजस्थान में उनका कार एक्सीडेंट हुआ था, तो उनको देखने के लिए सबसे पहले सनी देओल ही पंहुचे थे और उन्होंने इस बात का समुचित प्रबंध किया था कि डाक्टर मेरा अच्छे से इलाज करें। उन्होंने कहा कि बाबी देओल भी उनके काफी करीब हैं और जरुरत पड़ने पर उनके साथ आ जाते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here