Home इंडिया भाई-बहन हैं मोदी और ममता, जो अपने बयानों से लोगों को मूर्ख...

भाई-बहन हैं मोदी और ममता, जो अपने बयानों से लोगों को मूर्ख बना रहे हैं : असदुद्दीन ओवैसी

0
29

बंगाल में विधानसभा चुनाव का घमासान अपने चरम पर है। इस बीच एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोनों भाई-बहन हैं और दोनों में कोई अंतर नहीं है। पीएम मोदी और ममता पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि दोनों एक ही सिक्के को दो पहलू हैं। बंगाल के आसनसोल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी में कोई अंतर नहीं है। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी भाई-बहन हैं, जो अपने बयानों से लोगों को मूर्ख बना रहे हैं। टीएमसी की अगुवाई वाली पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने आगे कहा कि मैं टीएमसी को चुनौती देता हूं कि वे बताएं कि पिछले 10 वर्षों में उनकी सरकार ने मुसलमानों के लिए की क्या किया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पहले चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। पांचवें चरण में बंगाल की 45 विधानसभा सीटों पर आज 17 अप्रैल को चुनाव होने हैं। वहीं छठे चरण का चुनाव 22 अप्रैल को होगा। मतों की गिनती 2 मई को होगी। इस चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर दिख रही है, हालांकि, कई विश्लेषकों का मानना है कि वाम और कांग्रेस गठबंधन भी इस लड़ाई में है और मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here