कॉमेडियन भारती सिंह गोवा में लेंगी सात फेरे

0

वेडिंग फोटोशूट शेयर कर किया शादी की तारीख का ऐलान

3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (33) शादी करने जा रही हैं, लेकिन अब तक उनकी वेडिंग की तारीख का ऐलान नहीं हुआ था। अब खुद भारती ने इसका ऐलान अपने फैन्स के साथ कर दिया है. जी हां, उन्होंने मंगेतर हर्ष लिंबचिया के साथ अपने वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वे 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. भारती ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालते हुए लिखा, “इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुराने जा रही हूं।”

वहीं, हर्ष ने भी वेडिंग फोटोशूट की एक रोमांटिक तस्वीर साझा कर, शादी की डेट का ऐलान किया है. बता दें, जोड़ी की शादी गोवा में होगी और ये हनीमून पर यूरोप घूमने जाएंगे।

भारती अपनी शादी की तैयारियों में जोर-शोर से बिजी हैं और अक्सर शोपिंग की बातें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं. हाल ही में भारती होने वाले पति हर्ष को उनके ससुराल यानि अमृतसर लेकर गई थीं. दोनों ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका ।
बता दें, हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं और दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं. इसी साल जून में ‘झलक दिखला जा’ से एलिमिनेट होने के ठीक बाद दोनों की सगाई हुई, जिसमें इनके फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. उम्र में भारती हर्ष से बड़ी हैं. दोनों में तकरीबन 7 साल का अंतर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here