Home खबर मीडिया से  नुपूर के हुए भूवी

 नुपूर के हुए भूवी

0
461

मेरठ । भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और उनकी बचपन की दोस्त नूपुर गुरुवार को एक भव्य समारोह में विवाह बंधन में बंध गये। सुबह ही भुवी की बारात उनके गंगानगर स्थित आवास से निकली। शेरवानी पहने भुवी दूल्हे के लिबास में काफी फब रहे थे।
बेटे को परिणय सूत्र में बांधने निकले पिता किरणपाल और उनकी मां का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। माता-पिता, बड़ी बहन रेखा और परिजन गाजे-बाजे के साथ घर से ठुमके लगाते हुए कालोनी के शिवमंदिर तक पहुंचे और वहां पूजा-पाठ किया। इसके बाद भुवी कार से दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित होटल ब्रावुरा पहुंचे। यहां उनके स्वागत के लिए पहले से ही नूपुर का परिवार खड़ा था।
भुवी-नुपूर का वैवाहिक कार्यक्रम दिन में ही रखा गया है। बारातियों के स्वागत आदि के बाद वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हो गया है। होटल में ही बने मंडप में भुवी और नूपुर सात फेरे भी लेंगे। दोपहर दो बजे तक विवाह की सभी रस्में पूरी कर ली जाएंगी। इसके बाद परिवार के लोगों के लिए लंच रखा गया है। होटल में ही शाम चार बजे विदाई की रस्म पूरी की जाएगी। इसके बाद यहीं पर दोनों परिवार कुछ देर आराम करेगा। परिजनों-मित्रों और प्रतिष्ठित लोगों के लिए भुवी के पिता किरणपाल की ओर से रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है। रात आठ बजे से रिसेप्शन में भुवी-नूपुर पहुंचेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here