बिग मैजिक के नये शो ‘दीवाने अनजाने’ में नजर आयेंगे यह चेहरे

0
1007

नई दिल्ली 26 अक्टूबर। बिग मैजिक में मानों शोज की बारिश हो रही है! हर तरफ ये चर्चा जोर-शोर से चल रही है कि ये चैनल आने वाले महीने में 4 नये शोज शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इन सबमें, काॅमेडी सिटकाॅम ‘दीवाने अनजाने’ की चर्चा ज्यादा हो रही है और हाल-फिलहाल ये सुनने में आया है कि जय पाठक, गौरव शर्मा और प्रीत मदान जैसे प्रतिभाशाली सितारों को इस शो में प्रमुख भूमिकाओं के लिये लिया गया है।

इस शो का निर्माण क्रिएटिव आई द्वारा किया गया है। इसमें दो तलाकशुदा भाइयों की कहानी दिखाई गई है। इस कहानी में दिखाया गया है कि ये दो भाई अच्छे और बुरे वक्त में एक दूसरे का साथ देते हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हमें सितारों के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘हां, जय पाठक, गौरव शर्मा और प्रीत मदान को इस शो में मुख्य भूमिकाओं लिये चुना गया है। जय पाठक और गौरव शर्मा भाई की भूमिकाओं में नजर आयेंगे, वहीं प्रीत मदान उनमें से एक भाई की प्रेमिका बनेंगी।’’

खैर, दर्शकों को एक ही चैनल के तले अपने कई सारे पसंदीदा सितारों को देखने का मौका मिलने वाला है। जय पाठक, गौरव शर्मा और प्रीत मदान की बेहतरीन अदाकारी देखिये ‘दीवाने अनजाने’ में, शुरू हो रहा है, 14 नवंबर से, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे केवल बिग मैजिक पर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here