रविश देसाई बिग मैजिक के आगामी शो ‘कुंवारा है पर हमारा है’ में नजर आयेंगे

0
1596

नई दिल्ली 26 अक्टूबर। विविधताओं से भरपूर सामान्य मनोरंजन चैनल बिग मैजिक अपनी नवीनतम पेशकश ‘कुंवारा है पर हमारा है’ के साथ एक नया कॉमेडी सिटकॉम लेकर आ रहा है। अपनी अद्भुत अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अत्यधिक प्रतिभाशाली अभिनेता रविश देसाई इस शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि ‘‘कुंवारा है पर हमारा है’शो 31 साल के एक खूबसूरत और समझदार नौजवान मानव की कहानी है, जो पारंपरिक भारतीय परिवार का कुंवारा लड़का है। हर कोई उसके बैचलर होने का फायदा उठाता है। रविश देसाई को इस शो में मुख्य नायक की भूमिका के लिये चुना गया है।

इस शो का हिस्सा बनने के बारे में रविश देसाई ने कहा, ‘‘मैं हर चीज से दूर होना चाहता था और कुछ अलग तरह का प्रयोग करना चाहता था। ‘कुंवारा है पर हमारा है की पूरी टीम वर्कशॉप में शामिल हुई क्योंकि हमें एक परिवार की तरह नजर आना है। ये बहुत जरूरी है कि हम सबकी केमिस्ट्री और कॉमिक टाइमिंग में पूरा तालमेल हो।

मानव के रूप में रविश देसाई का बेहतरीन अभिनय देखिये ‘कुंवारा है पर हमारा है में शुरू हो रहा है 11 नवंबर से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात  8:30 बजे केवल बिग मैजिक पर।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here