बॉक्स ऑफिस पर इस निर्माता के लिए रहा ब्लॉकबस्टर साल

0
222

2019 बॉक्स ऑफिस के लिए कुछ बेहतरीन रिलीज के साथ शानदार कंटेंट वाला साल रहा है। बॉलीवुड ने कंटेंट ड्रिवेन कहानियों को देखा और व्यावसायिक सफलताएं हासिल कीं। यह साल वेटरन निर्माता आनंद पंडित के लिए विशेष रहा है, जिनकी इस वर्ष सबसे अधिक फिल्में रिलीज़ हुई है। टोटल धमाल, पीएम नरेंद्र मोदी, बाटला हाउस से लेकर खानदानी शफाखाना, ती एंड ती, बाजार और सेक्शन 375 फिल्मों के जरिए आनंद पंडित ने नए दृष्टिकोण के साथ कंटेंट गेम को अपनाया।

आनंद कहते हैं, “जब से मैं इस उद्योग में काम कर रहा हूं, मैंने केवल सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास किया है। 2019 मेरे और मेरी फिल्मों के लिए एक भाग्यशाली वर्ष रहा है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैंने पीएम नरेंद्र मोदी जैसी फिल्मों पर काम किया, जो हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री जैसे प्रतिष्ठित नेता पर आधारित है। मेरी सभी फिल्मों में काम करने वाले कलाकार शानदार रहे हैं और उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया हैं। यह वास्तव में एक सफल और संतुष्टि भरा वर्ष रहा है।”

बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर वर्ष के साथ, पंडित सीनियर और जूनियर बच्चन के साथ अपनी आगामी फिल्मों के लिए तैयार हैं। महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत “चेहरे” ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। आनंद पंडित अपनी अगली फिल्म “द बिग बुल” के निर्माण के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म के सह-निर्माता अजय देवगन है। फिल्म में मुख्य भूमिका अभिषेक बच्चन की है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here