मनीष पॉल ने मनाया दोहरा जश्न

0
606

मुंबई, 22 नवंबर 2018: होस्ट मनीष पॉल ने कुछ साल पहले मिकी वायरस के साथ एक अभिनेता के रूप में अपना डेब्यू किया था, लेकिन अब उनकी शार्ट फिल्म ब्लैक ब्रीफ़केस ने ऑडियंस को एक नए अनुभव से वाकिफ कराया है क्योंकि हमने पहले कभी मनीष को इतने डार्क रोल में नहीं देखा था।

दुविधा में फंसे एक आदमी की एक कहानी ब्लैक ब्रीफ़केस ने मनीष को अपने बी-टाउन से आने वाले सभी फ्रेंड्स से प्रशंसा और सराहना दिलवाई है। जहां हमने उन्हें एक होस्ट के रूप में अपने विचित्र और खुश कर देने वाले कमेंट्स के साथ देखा है, वहां उनकों उनके व्यक्तिगत रूप से विपरीत भूमिका में देखना दर्शकों के लिए बिलकुल नया अनुभव था।

इस फिल्म को हाल ही में राजधानी में आयोजित हुए हिंदी सिनेमा सम्मन समरोह 2018 में दो पुरस्कार मिले थे। जहां मनीष को फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला, वहीं पूरी टीम को उनके अथक प्रयास के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार मिला। सिनेमाडाइक्ट्स 9 द्वारा प्रस्तुत की गई यह शार्ट फिल्म अब हमारे प्रिय होस्ट के लिए एक डबल सेलिब्रेशन की तरह हो गई है।

मनीष कहते हैं, “मैं हिंदी सिनेमा सम्मान समरोह द्वारा सम्मानित किए जाने पर गर्व महसूस कर रहा हूं। तब बहुत सुखद अहसास होता है जब आपकी कड़ी मेहनत को स्वीकृति के साथ सराहना मिलती है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और हम सभी ने दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। इस प्रकार की स्वीकृति हमें अत्यधिक मेहनत करने और हमारे दर्शकों को और अधिक एंटरटेन करने के लिए प्रेरित करती हैं।“

मनीष वर्तमान में इंडियन आइडल के 10वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं और उन्हें सभी से प्यार और प्रशंसा मिल रही है। उन्हें शो के दौरान महान सिंगर उषा उथुप द्वारा प्यार के प्रतीक के रूप में एक शॉल भी दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here