मी टू क्या ले डूबेगा बॉलीवुड कलाकारों को?

0
220

मी टू के बहाने मुश्किल में बॉलीवुड सितारे

मुंबई, 11 अक्टूबर 2018: मी टू अभियान के निशाने पर आए अभिनेता नाना पाटेकर, आलोक नाथ और निर्देशक विकास बहल की मुश्किलें बढ़ने लगे हैं। बता दें उनके आरोप के मामले में इन तीनों को उनसे संबंधित एसोसिएशन ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा उन्हें चेतावनी भी दी गई है कि अगर 10 दिनों के अंदर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो इंडस्ट्री में उनका बाय -काट कर दिया जाएगा।

यह जानकारी फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (एफडब्लूआईसी) के पदाधिकारियों ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अध्यक्ष बीएन तिवारी और सलाहकार अशोक पंडित ने दी, मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर 10 दिन में नोटिस का जवाब नहीं दिया गया तो हमारे 24 संगठनों के करीब पांच लाख सदस्य पूरी तरह से बाय -काट करेंगे।

अब संध्या ने आलोक नाथ पर भी लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अभिनेत्री संध्या मृदुल ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।अपने ट्विटर पोस्ट में संध्या ने लिखा कि मैं एक सीरियल की शूटिंग कर रही थी। जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां की भूमिका कर रहे थे। संध्या ने बताया कि आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आये और वहां हमारे के पीछे पड़ गए।

पुलिस में बयान दर्ज करवाएं तनुश्री दत्ता ने

तनुश्री दत्ता ने मुंबई के ओशिवारा थाना में पुलिस में बयान दर्ज करवाएं तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराए जाने के संबंध में बुधवार को ओशिवारा पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी कि नाना पाटेकर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here