ASUS टियर और टियर बाजारों में बना रहा पकड़ तेजी से मजबूत

0
678

अहमदाबाद ,30 अगस्त 2019: ग्लोबल टेक प्रमुख, आसुस ने देश में विशेष रूप से टियर 2 बाजारों और उससे ऊपर केबाजारों में अपने पैर ज़माने के मकसद से एक नयी योजना का खुलासा किया है। जिसे प्राप्त करने के लिए, ASUS नए उत्पादोंको जारी करने, नए स्टोर लॉन्च करने और मौजूदा डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को मजबूत करने के लिए अपने प्रयासों को तेज कररहा है।

ताइवान के इलेक्ट्रॉनिक्स प्रमुख ने हाल ही में भारत में अपने ROG Zephyrus परिवार को रिफ्रेश किया था। नई लॉन्च की गईएस-सीरीज दुनिया के सबसे स्लिम गेमिंग लैपटॉप की विशेषता के साथ प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है। इसके अलावा, यह सेवी यूजर्स के लिए आसान पोर्टेबिलिटी के साथ लम्बे समय तक चलने वाली शक्ति प्रदान करता है।

गेमिंग लैपटॉप स्पेस में, आसुस वर्तमान में अपनी आरओजी और टीयूएफ गेमिंग सीरीज के साथ 40 प्रतिशत बाजारहिस्सेदारी का दावा करता है। अपने ऑफ़लाइन फूटप्रिंट्स का विस्तार करते हुए, आसुस इस वर्ष के अंत तक 50 फीसदीबाजार हिस्सेदारी पर नजर गड़ाए हुए है। इसी क्रम में आने वाले समय में आसुस हैदराबाद में अपने चौथे रिपब्लिक ऑफगेमर्स (आरओजी) स्टोर को लॉन्च करने की योजना भी बना रहा है। वर्तमान में, आसुस के तीन आरओजी स्टोर कोलकाता, बेंगलुरु और भुवनेश्वर में स्थित हैं। ब्रांड को लगातार हाई लेवल के गेमिंग प्रोडक्ट्स के लिए टीयर 2 और 3 बाजारों में मांग बढ़रही है और जिस आधार पर इन क्षेत्रों में विस्तार किया जाएगा।

कंस्यूमर्स लैपटॉप कैटेगरी में आसुस ने वीवो बुक, जो कि हाई एन्ड फीचर्स जैसे थिन और लाइट मशीन के साथ सस्ती कीमतपर एक बेहतरीन नोटबुक रेंज पेश करता है। वर्त्तमान समय में यह टेक प्रमुख कंपनी बाजार के 11.3 प्रतिशत हिस्से का दावाकरती है और 2019 के अंत तक इसे 15-20% तक बढ़ाने की योजना भी बना रही है। इसी तरह आसुस वीवोबुक कैटेगरी केतहत आने वाले प्रोडक्ट्स के लाइन-अप का विस्तार भी करेगा।

लेटेस्ट डिवेलपमेंट पर टिप्पणी करते हुए, अर्सोल्ड सु, हेड ऑफ कंज्यूमर नोटबुक्स एंड आरओजी बिज़नेस, हेड ऑफ असुसइंडिया, ने कहा, ‘ भारतीय बाजार सबसे प्रमुख है, और हम आसुस में अपने उत्पादों और सेवाओं को पैन इंडिया लेवल परबढ़ने की दिशा में काम कर रहे हैं, खास कर देश के बहुत भीतरी इलाकों में। हालाँकि, हम महानगरीय क्षेत्र में अपनी अच्छीउपस्थिति का आनंद उठा रहे हैं, आसुस एक्सक्लूसिव और आरओजी स्टोर्स, बड़े प्रारूप स्टोर, ऑनलाइन और ऑफलाइनचैनल भागीदारों के कारण, अब हम सक्रिय रूप से भारत के भीतरी इलाकों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कररहे हैं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here