बिरला व्हाईट ने लॉंच किए तीन नये उत्पाद

0
874

और किया नये ब्रॅंड का विमोचन

नई दिल्ली, 14 नवंबर 2018: बहुराष्ट्रीय कंपनी आदित्य बिरला समूह नये संशोधन पर फोकस के साथ बाजार का नेतृत्व करने वाले तीन नये उत्पाद लॉंच किए रू एक्सटो केअर, एक्सेल पुटी और रि.पेंट पुटी। इसके साथ ही महत्वपूर्ण उत्पाद वॉल पुटी के लिए ब्रॅंड का विमोचन भी किया। बता दें कि बिरला समूह जो 36 देशों में फैले हुए और 44.5 अरब अमरिकी डॉलर मूल्य के बहुराष्ट्रीय कंपनी आदित्य बिरला समूह की हिस्सा है जिस के 1 लाख बीस हजार कर्मचारी नीव है।

गौरतलब है कि सर्फेस कोटिंग पर साधन हल वर्ग में लीडर बने कंपनी ने अपने अग्रणी अनुसंधान से बनाया एक्सटो केअर व्हाईट सिमेंट आधारित प्रायमर है। जिस में सर्वोत्कृष्ट अपारदर्शिता और सफेदी है। इसमें बेहतरीन चिपकाव है। जो टॉप मुलम्मे का छीलना रोकता है और आरसीसी स्ट्रक्चर का जंग लगने से सुरक्षा करता है। हंटर स्केल पर 94.5 सफेदीवाला एक्सेलपुटी भारत का सबसे सफेद प्रिमियम पुटी है जो पेंट के रंगोंका सच्चा निखार लाने में मदद करता है। रि.पेंट पुटी अपने आप में इस प्रकार का व्हाईट सिमेंट आधारित पुटी हैए जो पुराने जीर्ण दीवारों को नये रंग देके उन में नई जान डालता है

बिरला व्हाईटने नये ब्रॅंड पहचान का भी विमोचन किया जो नए उपभोक्ता केंद्री रहते हुए नये आकर्षक पॅक में आएगा और इसका विज्ञापन नए सिरे से किया जाएगा जो आज के उपभोक्ताओं की अपेक्षाएँ प्रतिध्वनित करेगाए उन्हें शिक्षित करेगा और पुटी ब्रॅंड में सही चयन करने में उनकी सहाय्यता करेगा और इस प्रकार नकली उत्पादों से उन्हें बचाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here