डिज़ाइनर शोरूम का जयपुर में उद्घाटन

0
560
Spread the love

करुना देवडा का जयपुर में उद्घाटन

जयपुर, 9 जुलाई, 2019ः जयपुर के फलते-फूलते फैशन उद्योग के नवीनतम करुना देवडा जयपुर, का उद्घाटन संदीप देवड़ा, अश्विन अग्रवाल, और सुश्री सीमा अग्रवाल ने प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर और संस्थापक सुश्री करुना देवडा के उपस्थिति में किया गया।

खबर के मुताबिक  प्रीमियम ब्राइडल वियर ब्रांड ने राजस्थान के जयपुर में अपने प्रमुख स्टोर के साथ कदम रखा है। 2200 वर्ग फुट का डिज़ाइनर शोरूम जटिल हाथ की कशीदाकारी डिज़ाइनों का एक विशेष संग्रह प्रदर्शित करता है जो पारंपरिक और समकालीन डिज़ाइनों का एक संयोजन है।

इस अवसर पर बोलते हुए, करुना देवडा की संस्थापक सुश्री करुना देवडा ने कहा, “हम जयपुर में अपने प्रमुख स्टोर को लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यहां दिखाए गए डिजाइन शहर के सार को विकसित करने के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए हैं। हमारा संग्रह पारंपरिक और आधुनिक का एक संयोजन है, जो मुख्य रूप से हाथ की कशीदाकारी डिजाइनों पर केंद्रित है। ”

संदीप देवड़ा ने कहा कि इस फ्लैगशिप स्टोर में 5,000 रुपये से लेकर 2,00,000 रुपये तक के अनन्य संग्रह हैं। हमारी विशेषता ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलन प्रदान करने में निहित है। यह जयपुर में ब्रांड का प्रमुख स्टोर है और पहला स्टोर कोलकाता, पश्चिम बंगाल में स्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here