रायपुर में पहलें एक्सक्लुज़िव फिनोलेक्स हाऊस की शुरूआत

0
797
  • फिनोलेक्स की ओर से भारत के पांचवे फिनोलेक्स हाऊस की शुरूआत
  • एक ही जगह नया घर बनवाने या घर में सुधार के लिए सभी उपाय उपलब्ध

रायपुर, 12 जून 2019: फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड इस भारत की वरियता प्राप्त इलेक्ट्रीकल और कम्युनिकेशन्स केबल उत्पादक कंपनी ने आज मध्य भारत के उभरतें औद्योगिक और शिक्षा केंद्रों के लिए मशहूर शहर में अपनें पहलें फिनोलेक्स हाऊस इस एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड रिटेल स्टोअर की शुरूआत की. इस स्टोअर की शुरूआत से अब फिनोलेक्स ने गुजरात मध्यप्रदेश तमिलनाड और उत्तर प्रदेश में रिटेल स्टोअर शुरू करनें के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी एक्सक्लुज़िव रिटेल फॉरमैट में प्रवेश ‍किया है.

इस शो रूम का उद्धाटन फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के सिनियर वाईस प्रेसिडेंट श्री अमित माथूर के हाथों रिबन काट कर किया गयाण्  इस शुरूआत के कारण अब अपना नया घर बनवाने वाले तथा घर में सुधार करनें इच्छुक ग्राहकों को एक ही जगह एन्ड टू एन्ड इलेक्ट्रिकल सोल्युशन्स  के साथ सुरक्षित घरों के लिए केबल्स से लेकर इलेक्ट्रिकल  ‍फिटिंग्ज उपलब्ध होगी.

इस समय अपनें विचार व्यक्त करते हुए फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के कार्यकारी चेअरमन श्रीण्दिपक छाब्रिया नें कहा श्रायपुर के पहलें फिनोलेक्स हाऊस की शुरूआत करतें हुए हमें काफी खुशी हो रही है छत्तीसगढ़  में हम हमारें सबसे अच्छे उत्पादन और सेवाएं देनें की परंपरा को आगे बढा रहें हैण् ग्राहकों के पैसे का योग्य मुल्य तथा हम हमारें सबसे अच्छे स्तर के उत्पादन देनें की हमारी वचनबध्दता है इस शुरूआत से हमारे यह प्रयास रहेंगे की हम हमारे ग्राहकों को एक ही जगह सभी उपाय दे सकेंगे’

इस शुरूआत के बारें में बोलते हुए फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के सिनियर वाईस प्रेसिडेंट श्री अमित माथूर नें कहा श्रायपुर में पहला फिनोलेक्स हाऊस शुरू करना ग्राहकों को एक ही जगह सभी उपाय  देने की दिशा में रखा गया अनोखा कदम है हमारे ग्राहकों की पसंदिदा उत्पादन होनें के साथ ही अब हमनें यह बढोत्तरी की योजना बनायी है.

उन्होंनें आगे कहा 2019 यह हमारें लिए एक बड़ा साल है क्यों की 2019 के अंत तक भारत के सभी महत्त्वपूर्ण शहरों में 50 फिनोलेक्स हाऊसेस बढानें की हमारी योजना हैण् फिनोलेक्स हाऊस में तज्ञ व्यक्ती होंगे जो ग्राहकों को घर की सुरक्षा बढानें के लिए योग्य उत्पादनों का सुझाव देंगे. फिलहाल ब्रान्ड के देशभर में 4 हजार चैनल पार्टनर्स है  इस से मजबूत रिटेल नेटवर्क का पता चलता है.

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here