इंदौर में भव्य सेंट्रल मॉल एचडी का री-लॉन्च

0
785

इंदौर 26 फरवरी 2018ः फ्यूचर ग्रुप ने इंदौर मध्य में ग्रैंडर, बिगर और बैटर ‘ट्रेजर आइलैंड नेक्स्ट मॉल‘ को री-लांच किया है, जिसका वादा है कि वो इंदौर के फैशन बेंचमार्क को हमेशा के लिए बदल देगा। ये मॉल 75,000 वर्ग फुट के विशाल एरिया में फैला है। री-लांच किया गया नए अवतार वाला मॉल अपने ‘हाई डेफिनिशन‘ ऑफर्स, विश्व स्तरीय डिजाइन और लेटेस्ट ट्रेंड्स के 500 से ज्यादा ब्रांडों के साथ खरीददारी करने वाले उन लोगों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन बनने जा रहा है, जो हमेशा वक्त के साथ चलना पसंद करते हैं। यह प्रतिष्ठित लॉन्च कार्यक्रम बॉलीवुड अभिनेत्री ऐली अवराम के साथ होगा, जिससे इस इवेंट में स्टाइल और ग्लैमर का जोड़ लगेगा। रेडियो चैनलों के सेलिब्रिटी आरजे, इस विशाल इवेंट का हिस्सा बनेंगे। रेडियो सुनने वाले अपने पसंदीदा आरजे को सुन सकेंगे और स्टोर के बारे में अपना अनुभव साझा करेंगे।

ऐसे आयोजनों में बॉलीवुड की हस्तियां और आरजे अपना अलग ही आकर्षण और जलवा बिखेरते हैं। इसके अलावा ग्राहकों के लिए हमेशा नए ऑफर्स भी एक पुरस्कार जैसा है, जो बड़े स्तर पर उत्सवी भावना को उजागर करता है। 3,000 रुपए की खरीददारी करने वाले ग्राहकों को मार्च, अप्रैल और मई के महीने के लिए 1500 रुपए (500 रुपए में) का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। इसके अलावा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड धारक ग्राहकों को 2,000 रुपए की शॉपिंग पर 500 रुपए की छूट मिलेगी। पहले 1,000 खरीददार को सेंट्रल मॉल से एक टी-शर्ट प्राप्त होगी, वो भी मुफ्त में। ‘पे-टीएम‘ और ‘मोबिकविक‘ के उपयोगकर्ताओं के लिए भी कई तरह की कस्टमाइज्ड ऑफर्स हैं। निजी आमंत्रण वाले ग्राहकों को 4,000 रुपए की खरीददारी पर 500 रुपए की छूट है। बड़े क्लब और सोसायटी के ग्राहकों के लिए भी ऑफर प्रदान किया गया है। मॉल का री-लॉन्च आयोजन का दिन 360 डिग्री का है, जो खास है और हर किसी के लिए अविस्मरणीय है।

इस आयोजन के बारे बताते हुए सेंट्रल मॉल के सीईओ श्री विष्णु प्रसाद ने कहा, ‘आज भारत के अधिकांश लोग फैशन के प्रति जागरूक और फैशन केंद्रित हैं। इंदौर को अकसर फैशन की अगली राजधानी के रूप में जाना जाता है। इसलिए, व्यवसायिक स्तर पर, सेंट्रल मॉल को भव्य स्तर पर एचडी-अवतार में री-लांच करना आवश्यक था।‘