कबड्डी लीग के विजेताओं ने किया रिलायन्स ट्रेन्ड्स स्टोर का उद्धघाटन

0
846

बागपत में खुला पहला परिधान स्टोर

बागपत, 03 सितम्बर 2018: भारत के विशाल परिधानों की कंपनी रिलायन्स ट्रेंड्स ने आज अपना पहला ट्रेंड्स स्टोर बागपत में खोला जिसका उद्धघाटन हिंदुस्तान प्रो कबड्डी लीग 2018 के विजेताओं नीतू तोमर, निधि तेवतिया, विक्रांत और नितिन तोमर ने दीप प्रज्वालित करके किया।

2007 में ट्रेंड्स द्वारा पहला स्टोर एम्बिएंस मॉल गुडगाँव में खोला गया और अब तक ट्रेंड्स द्वारा देश के 220 विभिन्न शहरो में 450 स्टोर खोले गए है। रिलायन्स ट्रेन्ड्स भारत में सर्वाधिक पसंद और खरीदारी किया जाने वाला स्टोर में से एक है जो की प्रतिदिन ढाई लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।

उद्धघाटन के अवसर पर नीतू तोमर गोल्ड मेडलिस्ट हिंदुस्तान प्रो कबड्डी लीग ने कहा मै बहुत उत्साहित हूँ की मुझे देश के इतने बड़े परिधानों के ब्रांड ट्रेन्ड्स ने अपने उद्धघाटन समारोह का हिस्सा बनाया। हमारे पवित्र शहर बागपत में आधुनिक परिधानों का स्टोर खुलने से अब बागपत निवासियों को भी फैशनेबल और सुंदर कपडे और एक्सेसरीज मुनासिफ दाम पर मिलेंगे।

आज ट्रेंड्स स्टोर में मैंने देखा की परिधानों की अच्छी श्रेणी उपलब्ध है। ये बात भी मुझे खुशी दे रही है की इस स्टोर में सारी सुविधाएं है,  जो की किसी भी राष्ट्रीय स्तर के ब्रांडो के स्टोर से की जाती है मुझे आशा है की बागपत के निवासी अब यहाँ से अपने मनपसन्द कपडे उचित दामों में ले सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here