ल्यूमिनस ने किया टिएरा स्विच लॉन्च, 9 रंगों के कवर प्लेटों में रहेंगे उपलब्‍ध

0
268
  • टिएरा (Tierra)  रेंज 2019 में विकास दर को तेज करने में मदद करेगी

इंदौर, 19 जुलाई 2019: भारत में अग्रणी घरेलू इलेक्ट्रिकल्स कंपनी में से एक, ल्यूमिनस पॉवर टेक्नोलॉजीज ने टिएरा (Tierra) रेंज के स्‍विच लॉन्च किए, जो बारीकी से ध्‍यान देते हुए कुशल इंजीनियरिंग, उन्‍नत प्रौद्योगिकी और प्रामाणिक डिजाइन (सौंदर्य) के उत्तम मिश्रण के रूप में प्रस्‍तुत की गई हैं।

यह रेंज अपनी श्रेणी के सर्वोत्तम ग्रिड “टोरो” के लिए उल्लेखनीय रूप से कारगर है, जिसमें देश में उपलब्‍ध धातु और लकड़ी के बक्से की व्यापक रेंज के साथ सबसे अच्छा तालमेल मौजूद है। लकड़ी, धातु और कांच में उपयोग की जाने वाली रियल मटेरियल कवर प्लेट्स सभी अत्याधुनिक सामग्रियों से बनी हैं। और इसके अलावा, इसमें बिलकुल नई फ्लैट कम्‍पानेंट टेक्‍नोलॉजी – फ्लैट स्विच, फैन रेग्‍यूलेटर, और डिमर्स, भी है। तीनों तत्व संयुक्त रूप से इसे एक ऐसे रेंज के रूप में प्रस्‍तुत करते हैं, जो केवल तकनीक या डिज़ाइन से ही सम्‍बंधित नहीं है, बल्कि इसके सौंदर्य का संबंध  इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और डिजाइन से भी है, जो विभिन्न तत्वों के निर्माण में झलकता है, यानी इसमें संपूर्ण “प्रौद्योगिकी का सौंदर्य” दिखता है।

नए उत्पादों के लॉन्च की घोषणा करते हुए, ल्यूमिनस टेक्नोलॉजीज के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, श्री जितेंद्र अग्रवाल ने कहा, ल्यूमिनस टेक्नोलॉजीज में काम करते हुएहम मानते हैं कि हर उत्पाद दिखने में सुंदर और काम करने में कुशल होना चाहिए। डिजाइन को लेकर इस सोच के साथहम होम इलेक्‍ट्रिकल्‍स के क्षेत्र में तकनीकी नवाचारों को लाने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। टिएरा रेंज के साथ,हमारी टीम ने देश के स्विच बाजार में सफलतापूर्वक क्रांति ला दी है। हमारे होम इलेक्‍ट्रिकल्‍स कारोबार ने 2018 में 40% से अधिक की वृद्धि दर्ज की है और हमें विश्वास है कि नई रेंज 2019 में विकास दर को तेज करने में मदद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here