Home बिजनेस माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो प्री-ऑर्डर भारत में आज शनिवार से

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो प्री-ऑर्डर भारत में आज शनिवार से

0
579
  • प्री-ऑर्डर के लिए विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा
  • दावा: अब तक का सबसे छोटा, सबसे हल्का और सबसे किफायती डिवाइस, वर्सटाइल और बेहतर परफॉर्मेंस देने वाला है, जिसका इस्तेमाल राह चलते भी किया जा सकता है

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर 2018: भारत में आज, माइक्रोसॉफ्ट का सबसे छोटा, सबसे अधिक संवहन और सस्ता सर्फ़ेस उपकरण, सर्फ़ेस गो अब विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर भारत में प्री-ऑर्डर लांच किया गया, इसका प्री-ऑर्डर 15 दिसंबर, 2018 को दोपहर 12:01 बजे से शुरू होगा। वजन में मात्र 1.15 पाउंड का और 8.3 मिमी पतला, यह 10-इंच, का सर्फ़ेस गो एक बहुउपयोगी उपकरण की चाहत रखने वाले लोगों के लिए लैपटॉप का प्रदर्शन और टैबलेट की सुवाह्यता प्रदान करता है। सर्फ़ेस गो उन सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है, जो लोग एक छोटे उपकरण से चाहते थे – हल्का, कार्यकुशल और सुलभ।

सर्फ़ेस गो लगभग सभी प्रकार के बैग में अच्छी तरह से समा जाता है और रोजमर्रा के कामों के लिए बिल्कुल सही है। सर्फ़ेस गो उपभोक्ताओं को वह प्रदान करता, जिसकी उम्मीद पहले से ही एक सर्फ़ेस उपकरण डिवाइस से की जाती रही है: एक कार्यकुशल 2-इन -1 उपकरण जो दबाव की संवेदनशीलता के 4,096 के स्तर के साथ सर्फ़ेस पेन1 से लिखना सक्षम बनाता है; एक 3:2 उच्च-रिज़ॉल्यूशन पिक्सेलसेन्स अनुकूलित कैलिब्रेटेड डिस्प्ले जिसे अधिकांश स्कूल की पाठ्यपुस्तकों के पृष्ठों को प्रस्तुत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है; 165 डिग्री तक जाने वाले पूर्ण घर्षण वाले एक अंतर्निर्मित कब्जे के साथ आपको टैबलेट से स्टूडियो मोड में अपने जाने में निरंतरता बनाए रखने में मदद करता है, और हमारे सिग्नेचर टाइप कवर के साथ टाइप करने और माउस से इनपुट करने का समर्थन करता है।

7वें जनरेशन इंटेल® पेंटियम® गोल्ड प्रोसेसर 4415वाई द्वारा संचालित, सर्फ़ेस गो का डिज़ाइन पंखे के बग़ैर है और 9 घंटे तक चलने वाली बैटरी है, जो इसे इस्तेमाल करने वालों का उनके काम करने की जग़ह से उनके घर तक साथ देती है – और वो भी एक बार ही चार्ज करने पर। सर्फ़ेस गो में ग्राहकों की ज़रूरत के अनुसार पोर्ट्स भी दिये गए हैं, जिसमें चार्जिंग और डॉकिंग करने के लिए सर्फ़ेस कनेक्ट; डेटा, वीडियो और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी 3.1; एक हेडफ़ोन जैक; और स्टोरेज को बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर।

जिन उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉल के माध्यम से कनेक्टिविटी की आवश्यकता होती है, उनके लिए सर्फ़ेस गो में 5.0 मेगापिक्सेल एचडी कैमरा और रीयर ऑटो फोकस 8.0-मेगापिक्सेल एचडी कैमरा है, जिसके साथ-साथ दो माइक्रोफोन हैं, जो स्काइप के द्वारा किए जाने वाले वीडियो कॉल्स को बिल्कुल स्पष्ट बनाने में मदद करते हैं।

व्यावसायिक ग्राहक विंडोज 10 प्रो ले सकते हैं, जो आधुनिक युग के खतरों से उपकरणों और आधारभूत ढाँचे की सुरक्षा के लिए आवश्यक व्यावसायिक सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है। उपयोगकर्ता विंडोज ऑटोपायलट से भी लाभ उठा सकते हैं, जिसमें सर्फ़ेस गो को क्लाउड से प्राप्त किया और विन्यासित किया जा सकता है। यह आईटी की जानकारी के बग़ैर स्थापित करने के कुछ ही चरणों के साथ निजीकरण के द्वारा उपयोगकर्ता को एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है।

उपलब्धता और प्री-आर्डर

क़ीमत और उपलब्धता:
उपकरणों के मूल्य निम्नानुसार हैं:
उत्पाद एमआरपी (रुपये में)
सर्फ़ेस गो के विन्यास
इंटेल 4415 वाई, 64 जीबी ईएमएमसी, 4 जीबी रैम / वाई फाई 38,599
इंटेल 4415 वाई, 128 जीबी एसएसडी, 8 जीबी रैम / वाई फाई 50,999
सहायक उपकरण

सर्फ़ेस गो टाइप कवर – काला 8,699
सर्फ़ेस गो टाइप सिग्नेचर टाइप कवर – रंगीन 11,799

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here