क्यूनेट ने फंड जुटाकर 24 शहरों में की वंचितों की मदद

0
257
लखनऊ, 06 जनवरी 2019: डायरेक्ट सेलिंग कंपनी क्यूनेट के स्वतंत्र प्रतिनिधि एक बार फिर साथ आए हैं और इस बार नए साल वंचितों की ज़िन्दगी रोशन करने के लिए साथ आये। भारत भर में 22 शहरों में फैले कार्यक्रमों की एक श्रृंखला में विभिन्न स्वतंत्र प्रतिनिधियों का समूह धन जुटाने और वंचित समुदाय के मदद के लिए आगे आए हैं।
सैकड़ों उद्यमी जो सभी आयु वर्ग के पेशेवर हैं जो एक सफल डायरेक्ट सेलिंग कंपनी क्यूनेट चलाते हैं, प्रति शहर से INR 1 लाख तक जमा किया ताकि स्थानीय समुदाय की जरूरतों को पूरा कर सके और लोगो को लाभ भी हो। जबकि विभिन्न प्रतिनिधि हर साल दिवाली के दौरान एक साथ आते रहे हैं यह दूसरे वर्ष कि जिसमे उनमें से कुछ ने नए साल के दौरान इस तरह की गतिविधियों की शुरुआत की है जिसमे समुदायों की मदद की भावना के साथ एक साथ विश्वास रखते हुए सामने आये हैं। इस प्रयास के तहत उत्तर प्रदेश के  उद्यमियों के समूह ने लखनऊ और वाराणसी दो शहरों को कवर करते हुए कपड़े, कंबल और स्टेशनरी जैसी आवश्यक वास्तु प्रदान किया, लखनऊ में एक पहल सेवा संस्थान और वाराणसी में मनुशतव विकास शौध संस्थान जैसे संस्थानों के साथ मिलकर किया।
दोनों शहरों के साथ अन्य केंद्रों के अन्य उद्यमियों ने किया प्रयास और बताया “क्यूनेट ने न केवल हमारे जीवन को बदलने में मदद की है, बल्कि हमारे आसपास के लोगों का जीवन में भी बदलाव ले के आई हैं । इस नए साल में हम डायरेक्ट सेलिंग कंपनी क्यूनेट द्वारा उपलब्ध कराए गए अवसरों को समाज को कुछ वापस देने का तरीका है।”
बता दें कि क्यूनेट ने पिछले दिनों मुंबई में कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के साथ साझेदारी की थी जिसमे कम आय वाले परिवारों के कैंसर पीड़ित बच्चों के उपचार में सहायता की थी। क्यूनेट ने  “स्वच्छ भारत स्वच्छ विद्यालय” अभियान में बैंगलोर, चेन्नई और हैदराबाद के लायंस क्लब के साथ मिलकर महत्वपूर्ण योगदान दिया और स्वच्छ पेयजल, पोषण, शिक्षा और बच्चों के लिए स्वास्थ्य शिविर सहित कई परियोजनाओं में साझेदारी कीl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here