रियलमी ऑफलाइन की बिक्री का दायरा बढ़ेगा, 20,000 रियल पार्टनर के साथ होगी साझेदारी

0

चंडीगढ़, 16 जनवरी 2019: भारत में तेजी से बढ़ रहे स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने आज आगामी वर्ष में ऑफलाइन बिक्री को 150 शहरों में विस्तारित करने की घोषणा की है। यह युवा ब्रांड देश के शीर्ष शहरों से अपनी शुरुआत करेगा और धीरे-धीरे चरणबद्ध तरीके से 150 शहरों की ओर रुख करेगा। इस ’प्राउड टु बी यंग’ ब्रांड ने ऑफलाइन रिटेलरों के साथ साझेदारी की है जिन्हें रियल पार्टनर्स के रूप में जाना जाएगा और वे ग्राहकों के अनुभव का मूल्यावर्द्धन करेंगे।

रियलमी जनवरी 2019 में देश के दस शहरों से अपनी शुरुआत करेगी और उसके बाद हर तिमाही 50 शहरों को जोड़ेगी। शहरों में विस्तार के साथ यह स्मार्टफोन ब्रांड देश भर में 20,000 आउटलेट स्थापित करेगा। रिटेल आउटलेट में अब तक लॉन्च किए गए सभी स्मार्टफोन मॉडल उपलब्ध होंगे।

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा कि रियलमी एक युवा ब्रांड के तौर पर हमारे ग्राहकों को बेहतरीन उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती देते हुए तेजी से बढ़ती ग्राहक मांग को पूरा करने के लिए अपनी मौजूदगी बढ़ा रहे हैं। इस नए ऑफलाइन स्टोर के साथ ही हम अपने बिक्री चैनल का विस्तार कर रहे हैं ताकि हरेक क्षेत्र में ऑफलाइन ग्राहकों तक पहुंचा जा सके। यह हमारी बिक्री रणनीति और ’हरेक भारतीय के लिए रियलमी’ के अंतिम लक्ष्य का विस्तार है।’

जानकारी के अनुसार चण्डीगढ़ में शीर्ष पायदान के 60 रियल पार्टनर्स (मल्टी ब्राण्ड रीटेल आउटलेट) और पंजाब में 300 रियल पार्टनर्स हैं। ब्राण्ड ने मार्च 2019 तक पूरे पंजाब और चण्डीगढ़ में 500 स्टोर्स खोलने का लक्ष्य तय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here