डिश टीवी इंडिया ने ‘डिश-ए-थॉन’ के साथ लॉन्च करने की घोषणा की

0
850

48 घंटे तक चलने वाली इस हैकाथॉन में नकद पुरस्कार और डिश टीवी इंडिया के साथ काम करने का अवसर का ऑफर भी

मुंबई, 19 मई, 2020: मीडिया और मनोरंजन (एम ऐंड ई) उद्योग के पहले हैकाथॉन की जबरदस्त सफलता के बाद, भारत की प्रमुख डीटीएच कंपनी, डिश टीवी इंडिया हैकाथॉन के दूसरे संस्करण ‘डिश-ए-थॉन 2020’ को आयोजित करने के लिए तैयार है। इस बार कंपनी की योजना इसे और बड़ा और बेहतर बनाने की कोशिश है। बता दें कि डिश टीवी इंडिया को 2018 में एमऐंडई/ प्रसारण उद्योग का पहला हैकाथॉन आयोजित करने का श्रेय प्राप्त है जिसे बैंगलोर और दिल्ली एनसीआर में भारी लोकप्रियता मिली थी।

डिश-ए-थॉन 2020 के लिए अभी रजिस्ट्रेशन खुला है और एंट्री जमा करने की आखिरी तारीख 30 मई, 2020 है। कोविड-19 के बीच भाग लेने वालों की सुरक्षा और कल्याण के लिए डिश-ए-थॉन 2020 का संचालन वर्चुअल आयोजन के माध्यम से होगा और भाग लेने वालों को वीडियो/वेबिनार के माध्यम से अपने-अपने समाधान प्रस्तुत करने की सहूलियत दी जायेगी।

‘डिश-ए-थॉन 2020’ के शुभारम्भ पर, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के एक्जीयक्यूटिव डायरेक्टर और ग्रुप सीईओ, श्री अनिल दुआ ने कहा कि, “डिश-ए-थॉन 2018 के दौरान मिली अद्भुत प्रतिक्रिया और नवोन्मेषी विचारों ने हमें डिश-अ-थॉन 2020 को और बड़े अवतार में आयोजित करने को प्रेरित किया। डिश टीवी में हम लोग और डीटीएच ब्रांड्स डिश/डी2एच एवं हमारे नए ओटीटी ब्रांड वाचो के साथ हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए कंटेंट उपभोग अनुभव को अधिक से अधिेक बेहतर बनाने के तरीके निकालते रहे हैं और इसमें टेक्नोलॉजी का बहुत बड़ी भूमिका होती है। प्रथम डिश-ए-थॉन 2020 में भारी सहभागिता हुयी थी और मीडिया एवं मनोरंजन/ प्रसारण उद्योग से इसके बेजोड़ फॉर्मेट और नजरिये के कारण काफी प्रशंसा मिली थी। इसने युवा और संभावनाशील टेकीज को एक प्लैटफॉर्म प्रदान किया था। इस साल, फॉर्मेट को ऑन-ग्राउंड से ऑनलाइन किया जाएगा और इस बदलाव के साथ मुझे पक्का भरोसा है कि प्रतियोगिता कठिन होगी और मनोरंजन एवं उत्साह अपने चरम पर होगा.”

इस पहल के बारे में बताते हुये श्री सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड- मार्केटिंग, डिश टीवी एवं वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, ”डिश-ए-थॉन 2020 के दूसरे सीजन को पेश करते हुये हमें बेहद खुशी एवं गर्व का अनुभव हो रहा है। नवाचार को प्रोत्साहित करने और उभरती प्रतिभाओं को एक प्ले,टफॉर्म उपलब्धं कराने की हमारी प्रतिबद्धता डिश-ए-थॉन के दूसरे सीजन के साथ जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here