माननीयों की आवाज पहचान कर लग सकता है आपका भी जैकपॉट !

0
कांटेस्ट में भाग लेकर जीत सकते हैं ढेरों आकर्षक इनाम
इंदौर, 24 जनवरी 2019: देश में पहली बार किसी एनालिटिकल डिजिटल प्लेटफार्म ने देशवासियों के लिए एक नए व अनोखे क्विज की शुरुआत की है। राजनेताओं के काम का आकलन करने वाला भारत का पहला डिजिटल प्लेटफार्म ’ट्रूपल डॉट कॉम’, लोकसभा चुनाव के माहौल के बीच HLV (हिज लीडर वॉइस) नामक एक क्विज की शुरुआत करने जा रहा है। 26 जनवरी 2019 से शुरू होने वाला यह क्विज देशभर के सभी नागरिकों को भारत के नए पुराने राजनेताओं की आवाज पहचानने और इनाम जीतने का मौका दे रहा है।
HLV के अंतर्गत देशवासियों के सामने ट्रूपल डॉट कॉम की वेबसाइट एवं सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स (फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम) पर राजनेताओं की एक आवाज को हफ्ते में तीन दिन (मंगलवार, गुरुवार, शनिवार) को शेयर किया जाएगा। राजनेताओं के आवाज की सटीक जानकारी देने वाले 3 विजेताओं को #JEETOJACKPOT के तहत लॉटरी के माध्यम से आकर्षक उपहारों से पुरस्कृत किया जाएगा।
HLV (हिज लीडर वॉइस) के अंतर्गत आजाद भारत के उन सभी राजनेताओं की आवाज शामिल होगी, जिनको किसी न किसी मंच पर साक्षात्कार या जन समूह को संबोधित करते हुए देखा-सुना गया है। आसान शब्दों में यह क्विज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से लेकर मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौर तक के नेताओं की आवाज को शामिल करेगा। इसमें किसी भी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय, राजकीय व क्षेत्रीय नेताओं की आवाज शामिल हो सकती है। HLV (हिज लीडर वॉइस) क्विज से जुड़ने के लिए ट्रूपल डॉट कॉम की वेबसाइट या इसके फेसबुक www.facebook.com/troopel, ट्विटर:twitter.com/troopel, यूट्यूब: www.youtube.com/channel/UCH5GoJS9QUplQ6aVzn4Vofg, इंस्टाग्राम: www.instagram.com/troopel लिंक पर विजिट करना होगा।
ट्रूपल डॉट कॉम के को-फाउंडर अतुल मलिकराम ने बताया, “#JEETOJACKPOT  से क्विज का मकसद आम चुनाव 2019 के प्रति जनता को जागरूक करना है। आज राजनीति में भी सोशल मीडिया का अहम किरदार हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स पर चलने वाले इस क्विज के माध्यम से लोगों को हमारे नए पुराने दौर के नेताओं को जानने का मौका मिलेगा, ये लोगो में नेताओं के प्रति उत्सुकता पैदा करेगा और ख़ास बात यह है कि इसके जरिए उनके पास इनाम जीतने का भी अवसर होगा। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here