सानंद, अहमदाबाद में अपना सबसे बड़ा विनिर्माण केंद्र खोलेगा यूनिचार्म

0
1101
  • भारत में अपने परिचालन के 10 वर्ष के दौरान इस विनिर्माण केंद्र का उद्घाटन
  • 3,00,000 वर्ग मीटर वर्ग मीटर क्षेत्र में विस्तृत यह विनिर्माण केंद्र यूनिचार्म के उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करेगा; जो भारत के प्रति यूनिचार्म की प्रतिबद्धता का प्रतीक है

अहमदाबाद, 05 सितंबर, 2018: डिस्पोजेबल हाइजीन प्रोडक्ट्स के एक अग्रणी निर्माता, यूनिचार्म इंडिया प्रा. लि. ने आज अहमदाबाद के औद्योगिक क्षेत्र, सानंद में अपनी सबसे बड़ी विनिर्माण सुविधा के स्थापना की घोषणा की। 3,00,000 वर्ग मीटर क्षेत्र में विस्तृत यह विनिर्माण केंद्र, मैमीपोको, सोफी और लिफ्री जैसे यूनिचार्म के लोकप्रिय उत्पादों की आपूर्ति को सुविधाजनक बनाएगा- साथ ही इससे भारत में इन उत्पादों की बढ़ती मांगों को पूरा करने में मदद मिलेगी।

भारत के बाजार के अलावा, इस विनिर्माण केंद्र में निर्मित उत्पादों का निर्यात विश्व के 4-5 प्रमुख बाजारों में भी किया जाएगा। यूनिचार्म ने अपने उत्पादों के लिए कच्चे माल की उपलब्धता हेतु भारतीय आपूर्तिकर्ताओं से पहले ही अनुबंध कर लिए हैं। यह घोषणा भारत के ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने तथा भारत में हाइजीन प्रोडक्ट्स की श्रेणी में नंबर 1 ब्रांड बनने के प्रयासों के अनुरूप है।

इस अवसर पर, श्री ताकाहिसा ताकाहारा, ग्लोबल सीईओ, यूनिचार्म ने कहा, भारत का हमारे लिए बेहद खास महत्व है और गत 10 वर्षों में हमें यहां जो स्नेह मिला है, वह आशातीत है। ‘कर्मठता के साथ जीवन की आवश्यकता एवं कर्मठता के साथ जीवन के सपने’ (NOLA & DOLA) को पूरा करना हमारा दर्शन रहा है, जिसके अनुरूप हमारी टीम उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझकर तथा जापानी गुणवत्ता एवं अनुभव आधारित सर्वोत्तम स्वच्छता प्रथाओं को अपनाकर उत्पादों को विकसित करने में सक्षम रही है। इस उपलब्धि का हिस्सा बनकर मैं अत्यंत उत्साहित हूँ, जो देश में 10 वर्षों से हमारे परिचालन एवं विकास का प्रतीक है।”

यूनिचार्म इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री केन्जी तकाकू ने कहा, “इस ऐतिहासिक अवसर का हिस्सा बनकर हमें अत्यंत प्रसन्नता हुई है। अहमदाबाद में हमारे संयंत्र के उद्घाटन के साथ, हमने भारत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को एक नए मुकाम तक पहुंचाया है। हम भारतीय समुदाय की स्वास्थ्य एवं स्वच्छता के प्रति भी कृतसंकल्प हैं तथा भारत में ग्राहकों की आशाओं के अनुरूप गुणवत्तायुक्त उत्पादों एवं सेवाओं को वितरित करने का लक्ष्य रखते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here