ऊषा ने लॉन्‍च किया डिजिटाइजर एमबीएक्‍स के साथ मैमोरी क्रॉफ्ट 15000

0
372

ऊषा जैनोम द्वारा पेश तकनीकी रूप से उन्‍नत इस वाइ-फाइ एनैबल्‍ड सिलाई मशीन के साथ अपनी रचनात्‍मकता को निखारें

मुंबई, 08 जनवरी 2019: भारत की एक प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स कंपनी ऊषा इंटरनेशनल ने डिजिटाइजर एमबीएक्‍स के साथ ऊषा जैनोम- द ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 को लॉन्‍च कर अपनी सिलाई मशीन रेंज को मजबूत किया है। बता दें कि यह वाइ-फाइ एनैबल्‍ड स्टिचिंग-कम-एम्‍ब्रॉयडरी मशीन फैशन फॉरवर्ड क्रिएशन्‍स को अधिक आसान एवं ज्‍यादा आनंददायक बनाता है। यह यूजर्स को एम्‍ब्रॉयडरी डिजाइंस को आइपैड से सीधे मशीन तक भेजने में सक्षम बनाता है।

यह है खासियत:

ऊषा मैमोरी क्रॉफ्ट 15000 सिलाई मशीन उद्योग में नये डिजाइन के साथ रचनात्‍मकता, दक्षता और नवाचार को बेहतर बनाने के एकमात्र मिशन के साथ मैमोरी क्रॉफ्ट मशीनों की समूची रेंज की पेशकश हॉरिजोन लिंक’ सूट के साथ की गई है, जिसमें एक्‍यूफिल™ क्विल्टिंग सूट, स्टिच कम्‍पोजर™और एक्‍यूफीड फ्लेक्‍स™ शामिल हैं।

यह इफिशियंट और वर्सेटाइल मशीन 1000 एसपीएम (स्टिचेज प्रति मिनट्स) की स्‍पीड पर एम्‍ब्रॉयडरी को चलाती है। इसकी पेशकश दमदार डिजाइनिंग सॉफ्टवेयर तथा कस्‍टमाइज्‍ड एम्‍ब्रॉयडरी डिजाइंस बनाने के लिये फ्री डिजिटाइजर एमबीएक्‍स के साथ की गई है। जापानी टेक्‍नोलॉजी से सुसज्जित है और यह 460 इन-बिल्‍ट कस्‍टमाइज्‍ड एम्‍ब्रॉयडरी डिजाइंस तक की सिलाई कर सकती है। क्विल्टिंग को अगले मुकाम पर ले जाते हुये मशीन का निर्माण 4एमबी मैमोरी स्‍पेस के साथ किया गया है। इसकी एक्‍यूफीड फ्लेक्‍स टेक्‍नोलॉजी फूट प्रेशर ऐडजस्‍टमेंट के लिये कंट्रोल देती है और यूजर्स को विभिन्‍न, थिक लेयर्स और फैब्रिक्‍स की एक व्‍यापक श्रृंखला के माध्‍यम से परफेक्‍ट तरीके से क्विल्‍ट करने में सक्षम बनाती है। इनमें टेक्‍सटाइल्‍स, फॉक्‍स लेदर, प्‍लास्टिक और पेपर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here