ऊषा ने लांच किया पावर-पैक्ड मिक्संर-ग्राइंडर्स

0
592

कलर प्रोडक्ट्स के क्षेत्र में रखा कदम

नई दिल्ली,07 अगस्त 2019: ऊषा इंटरनेशनल ने दक्षिणी राज्यों में अपने किचन एप्लाेयंसेज पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिये कलरफुल मिक्सोर ग्राइंडर्स की एक श्रृंखला लॉन्च की है। ऊषा थंडरबोल्टं मिक्सर ग्राइंडर खासतौर से उन घरों पर लक्षित है, जहां पर ग्राइंडिंग प्रोसेस किचन के रोजाना के कामों का एक हिस्सा‍ है। शुरूआत में यह मिक्ससर ग्राइंडर दो रंगों- रेड एवं मैजेंटा में उपलब्ध होगी।

बता दें कि थंडरबोल्ट 800 वॉट के पावर से युक्त‍ है, जो तेजी से और बेहतर ग्राइंडिंग देता है। ऊषा मिक्सार-ग्राइंडर में मौजूद मोटर 100 प्रतिशत कॉपर से बना है और भरोसेमंद एवं टिकाऊ है। थंडरबोल्ट की डिजाइन आकर्षक, स्टाोइलिश और कॉम्पैटक्ट है, जोकि इसे निम्नभ वाइब्रेशन के साथ स्थिर बनाता है और इसे किचन में आसानी से स्टो र करके रखा जा सकता है।

मिक्सऔर ग्राइंडर्स की नई रेंज के बारे में बताते हुये श्री स्लीसम डोडा, कैटेगरी मार्केटिंग हेड-होम एप्लाऔयंसेज ने कहा, ”मिक्सार ग्राइंडर्स की इस नई स्टाॉइलिश रेंज को भारत के दक्षिणी प्रांत में हमारे ग्राहकों को सेवायें प्रदान करने के लिये वि‍कसित किया गया है। इसके साथ हमने कलरफुल उत्पासदों के क्षेत्र में भी कदम रखा है।

खास बात यह कि ऊषा का थंडरबोल्टअ मिक्संर ग्राइंडर समूचे भारत में रेड एवं मैजेंटा रंग में उपलब्ध है। इसकी पेशकश फ्री होम सर्विस के साथ मोटर पर पांच साल की वारंटी के साथ की गई है। इसकी कीमत 5595 रूपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here