उषा ने ‘प्रेशर पम्प के तीन नये मॉडल्स किये लांच, घरों में पानी की समस्या करेंगे दूर

0
650

नई दिल्ली, 15 मई 2019: उषा इंटरनेशनल लिमिटेड कम्पनी ने प्रेशर बूस्टिंग पम्प्स की प्रीमिया बूस्ट श्रृंखला में तीन मॉडल लॉन्च किये हैं। बता दें कि आधुनिक घरों में जल की मांग अधिक होती है और जल के विभिन्न प्रकार के उपयोग के लिये चौबीसों घंटे वाटर प्रेशर हमेशा स्थायी होना चाहिये, और प्रेशर बूस्टर पम्प्स विभिन्न प्रौद्योगिकी और कॉन्फिग्युरेशंस के जरिये जरूरी वाटर प्रेशर देकर इस आवश्यकता की पूर्ति करते हैं, और एक ही समय में यह पूरे घर के नलों में स्थायी वाटर प्रेशर की समस्या का समाधान करते हैं।

उषा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रेसिडेन्ट रोहित माथुर ने कहा कि ‘‘वाटर प्रेशर की समस्या सभी शहरों में आम है, खासतौर पर नीचे या ऊपर के तल, विलाध्बंगलों और फार्म हाउसेस में रहने वाले परिवारों के लिए और गर्मी के मौसम में पानी की जरूरत बढ़ जाती है। ऐसी स्थिति में उषा की मजबूत प्रेशर बूस्टर पम्प्स की नई श्रृंखला गर्मियों को तनाव रहित एवं कूल बनाने में मदद करेगी।’’

उषा की प्रीमिया बूस्ट सीरीज में वाय टाइप ब्रास स्ट्रेलनर है, जो बाहरी कणों का प्रवेश रोकता है और स्वच्छ जल देता है। उत्पाद लंबी अवधि के उपयोग के लिये बनाये गये हैं, जिनकी विशेषताएं उन्हें सुरक्षित रखती हैं, लंबा जीवन और स्थायी वाटर प्रेशर देती हैं। प्रीमिया बूस्ट सीरीज 1 से 5 बाथरूम के घरों वाले उपभोक्ताओं की जरूरत पूरी करती है और 0.5एचपी, 0.75एचपी और 1.0एचपी की क्षमता में आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here