उषा रेसर फैन नई खूबियों के साथ लांच, फॉर्मुला वन रेसर नारायण कार्तिकेयन बने ब्रांड एंबेसेडर

0
732

नई दिल्‍ली, 26 जुलाई, 2019: उषा इंटरनेशनल ने आज उषा रेसर को लॉन्‍च किया है और फॉर्मुला वन रेसर नारायण कार्तिकेयन को इसका ब्रांड एंबेसेडर बनाया है। नई, खोजपरक एवं अल्‍ट्रा हाई-स्‍पीड रेंज के साथ, यह पंखे बेहद खूबसूरत हैं। यह प्रतिस्‍पर्धी कीमत में उच्‍च प्रदर्शन तकनीक की पेशकश करते हैं और “थोड़ा अधिक” की चाहत रखने वाले उपभोक्‍ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए बिल्‍कुल परफेक्‍ट हैं।

बता दें कि उषा रेसर पंखे चमकदार पाउडर कोटेड शानदार फिनिश के साथ आते हैं। यह बेहद टिकाउ हैं और इसमें हाई लिफ्‍ट एंगल ब्‍लेड दिए गए हैं और इनकी स्‍पीड बहुत तेज (400आरपीएम) है फिर भी कम वोल्‍टेज पर भी यह बिल्‍कुल शांतिपूर्वक चलते हैं।

नई रेंज के लॉन्‍च पर श्री रोहित माथुर, प्रेसिडेंट- फैंस, उषा इंटरनेशनल ने कहा, “उषा रेसर फैन कई खूबियों से भरपूर है – बहुत तेज स्‍पीड, शानदार एयर डिलीवरी, उच्‍च प्रदर्शन और आकर्षक लुक्‍स- यह सब इसे उन ग्राहकों के लिए खरीदारी का एक आकर्षक प्रस्‍ताव बनाते हैं  जोकि नियमित से हटकर कुछ चाहते हैं। यह पंखे तकनीक द्वारा संचालित हैं और इनकी खूबसूरती सबको अपनी ओर खींचती है और फिर भी ये लागत दक्ष हैं।”

नारायण कार्तिकेयन ने कहा, “रेसर-  यह नाम ही अपने आप में मेरे दिमाग में ट्रैक पर स्‍पीडिंग, उत्‍साह और एड्रेनलाइन रश का रोमांच भरता है। रेसर पंखे निश्चित रूप से इन सभी बातों पर खरे उतरते हैं। मैं उषा इंटरनेशनल के साथ जुड़कर खुशी महसूस कर रहा हूं जोकि भारत का सबसे पसंदीदा एवं भरोसेमंद ब्रांड है।

बता दें कि उषा रेसर पंखे (1200एमएम) अब भारत में 1750 रुपये में उपलब्‍ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here