वीएलसीसी ने 50 ग्राहकों के परिवर्तन की असली कहानियों को किया प्रदर्शित

0
1206

वीएलसीसी ने किया कोलकाता में अपनी वार्षिक ईवेंट ‘ट्रांसफाॅर्मेशन शो 2018’ का आयोजन

कोलकाता, 22 सितंबर, 2018: अग्रणी भारतीय ब्यूटी एवं वेलनेस श्रृंखला, वीएलसीसी ने कोलकाता में अपनी तरह का पहला रैंप शो, ‘वीएलसीसी ‘ट्रांसफाॅर्मेशन शो’ आयोजित किया। इस ईवेंट के तीसरे संस्करण में वीएलसीसी के 50 ग्राहकों की परिवर्तनकारी कहानियों का प्रदर्शन किया गया, जिन्होंने वजन कम करने, ग्रूमिंग और बेहतर स्वास्थ्य पाने के लिए सेहत की अपनी यात्रा के बारे में बताया।

बता दें कि यह रैंप शो एक प्रतियोगिता के रूप में आयोजित किया गया, जिसमें रैंप शो के तीन विजेताओं को पुरस्कार दिए गए तथा इसके बाद उपश्रेणियों में विजेताओं की घोषणा हुई। इनमें बेस्ट ट्रांसफाॅम्र्ड, बेस्ट स्किन, बेस्ट हेयर, मिस्टर वीएलसीसी, मिस वीएलसीसी, मिस काॅन्जिनियलिटी, मिस ब्यूटीफुल स्माईल, मिस काॅन्फिडैंट, मिस इंस्पिरेशन, मिस टाईमलेस ब्यूटी एवं मिस्टर एवरग्रीन शामिल हैं। जजों के पैनल में विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों, जैसे टाॅलिवुड की अभिनेत्री, नुसरत जहां और स्रबंती चटर्जी तथा अभिनेता यश दासगुप्ता; पूर्व भारतीय क्रिकेटर, राणादेब बोस; डाॅ. रघुवंषी, सीईओ, वूडलैंड्स हाॅस्पिटल एवं प्रतिश्ठित फैशन डिज़ाईनर, सयंतन सरकार शामिल हैं।

इस अवसर पर श्रीमती वंदना लूथरा, संस्थापक, वीएलसीसी ने कहा, ‘यह हमारे लिए खुशी का क्षण है, जब हम लोगों में हुए इस असली परिवर्तन को देख रहे हैं। ये प्रेरणाप्रद कहानियाँ सेहतमंद जीवन जीने की संभावना का प्रमाण हैं, जिसके लिए व्यक्ति को सही और विषेशज्ञ मार्गदर्शन में मेहनत करने की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा कि वीएलसीसी तीन दशकों से सेहत के व्यवहारिक समाधान प्रदान कर रहा है और हमने वजन कम करने, बाॅडी शेपिंग एवं काॅन्टूरिंग, कूल स्कल्पटिंग एवं प्रिवेटिंव तथा प्रेडिक्टिव हेल्थकेयर मैनेजमेंट के लिए डीएनए वेलनेस टेस्ट के लिए लेटेस्ट एवं बेहतर टेक्नाॅलाॅजी पेश की हैं। हमारे ग्राहकों की मेहनत व दृढ़ निष्चय के साथ इन लेटेस्ट टेक्नाॅलाॅजी के उपयोग ने उन्हें चुस्त व सेहतमंद बनने में मदद की। सफलता की इन कहानियों के साथ मुझे विश्वास है कि वीएलसीसी आत्मपरिवर्तन की प्रेरणा का विकास, ख़ुशी का प्रसार और लोगों को सेहतमंद जीवन के लिए प्रोत्साहित करता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here