अदाणी को 18वें वार्षिक ग्रीनटेक सेफ्टी अवॉर्ड 2019 में मिला सर्वोच्च सम्मान

0
167

अदाणी इंटर प्राइज़ेज़ लिमिटेड-माइनिंग को सुरक्षा संबंधी सर्वश्रेष्ठ प्रथाएं अपनाने और उन पर अमल करने के लिए 18वें वार्षिक ग्रीनटेक सेफ्टी अवॉर्ड में सर्वोच्च सम्मान मिला।

ग्रीनटेक फाउंडेशन के चेयरमेन एवं सीईओ, श्री कमलेश्वर शरण ने भारत के मुख्य न्यायाधीश श्री दीपक मिश्रा (सेवानिवृत्त) की उपस्थिति में एईएल-माइनिंग के मुख्य प्रतिनिधियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया। खनन क्षेत्र में कार्यशील विभिन्न सरकारी एवं निजी कंपनियों जैसे वेदांता, कोल इंडिया, एनएमडीसी, एनसीएल ने भी इस श्रेणी में हिस्सा लिया था। इसी वर्ष एईल को एपेक्स इंडिया ऑक्यूपेशनल हेल्थ एंड सेफ्टी अवॉर्ड की श्रेणी में ‘प्लैटिनम अवॉर्ड’ से सम्मानित किया था तथा ‘वार्षिक सुरक्षा पखवाड़ा’ में भी अदाणी इंटर प्राइज़ेज़ लिमिटेड-माइनिंग 6 पुरस्कार जीतकर सुरक्षा संबंधीसर्वश्रेष्ठ प्रथाएं अपना ने वाली कंपनी बनी।

अदाणी इंटर प्राइज़ेज़ लिमिटेड पारसा ईस्ट केते बसन तथा अन्य सभी कार्य स्थलों में सदैव ही ऐसी प्रथाओं का इस्तेमाल करती है जिसमें पर्यावरण एवं मानवहित सर्वोपरि होता है। ये पुरस्कार दर्शाते हैं कि अदाणी इंटर प्राइज़ेज़ लिमिटेड व्यावसायिक स्वास्थ्य एवं सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रासंगिक तकनीक एवं प्रथाओं का इस्तेमाल करती है। एईल व्यावसायिक ख़तरों को कम करके अपने कर्मचारियों एवं पर्यावरण की संपूर्ण सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here