आँखों की देखभाल चाहते हैं तो बजाज फिनसर्व की Lifecare Finance के बारे में आप यह बातें जरूर जाने!

0
50
Spread the love

पुणे, 23 नवंबर, 2019: एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में रहने वाले नेत्रहीन लोगों की संख्या लाखों में है, जिनमें से ज्यादातर लोग विजुअल फील्ड लॉस तथा लो विजुअल एक्यूइटी से पीड़ित हैं। इसके अलावा, एल. वी. प्रसाद आई इंस्टीट्यूट (LVPEI) के डॉक्टरों द्वारा हाल ही में किए गए एक अध्ययन के अनुमानों के अनुसार, वर्ष 2030 तक आश्चर्यजनक रूप से 275 मिलियन से अधिक भारतीय ड्राई आई डिजीज़ से प्रभावित हो सकते हैं। अच्छी बात यह है कि, रिपोर्टें इस ओर भी इशारा करते हैं कि आँखों की बीमारी से जुड़े ज्यादातर मामलों की रोकथाम संभव है, साथ ही इस दिशा में जल्दी कार्रवाई करने तथा रोकथाम के उपायों को अपनाने से आँखों के बेहतर स्वास्थ्य को सुनिश्चित किया जा सकता है। आँखों की देखभाल संबंधी सेवाएं आसानी से और बिना देरी के प्राप्त करने के लिए, आप Bajaj Finserv’s Lifecare Eye Care Finance का लाभ उठा सकते हैं।

बजाज फिनसर्व द्वारा बिना किसी परेशानी के दी जाने वाली आर्थिक सहायता किस तरह आपके लिए मददगार है                                                      

लंबे-चौड़े बिल के बारे में चिंता किए बिना सबसे बेहतरीन आई केयर सर्विस तक पहुंचने में मदद करने के लिए, बजाज फिनसर्व अपने ऋण एवं निवेश शाखा, बजाज फाइनैंस लिमिटेड के माध्यम से बेहद सुविधाजनक EMI फाइनैंसिंग उपलब्ध कराता है।

बजाज फिनसर्व हेल्थ EMI नेटवर्क कार्ड की मदद से आँखों के इलाज तथा सर्जरी पर होने वाले खर्च का भुगतान बेहद सुविधाजनक EMI के माध्यम से किया जा सकता है, जिससे आँखों के इलाज की जरूरत वाले सभी लोगों का सही समय पर उपचार संभव होगा, और यह किफ़ायती भी होगा।

Lifecare Eye Care Finance की मदद से आप LASIK या मोतियाबिंद की सर्जरी जैसे उपचारों का लाभ उठा सकते हैं और इस पर होने वाले खर्चों की आसानी से व्यवस्था कर सकते हैं। इसके लिए आप 4.5 लाख रुपये तक की धनराशि प्राप्त कर सकते हैं और 12 महीने की समयावधि में इलाज पर किए गए खर्च को चुका सकते हैं। इस फाइनैंसियल ऑफर के माध्यम से आप पूरे देश में मौजूद 2,700 से अधिक पार्टनर क्लीनिक्स तथा अस्पतालों में इलाज का लाभ प्राप्त कर सकते हैं, या फिर आप मैक्सविज़न, नारायणा नेत्रालय, सेंटर फॉर साइट अथवा डॉ. अग्रवाल्स आई हॉस्पिटल जैसे प्रसिद्ध केंद्रों पर जाकर निम्नलिखित सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं:

  • विज़न करेक्शन
  • स्माइल आई सर्जरी
  • यूवील ट्रीटमेंट
  • पीडियाट्रिक आई केयर
  • ग्लूकोमा ट्रीटमेंट
  • LASIK सर्जरी

अगर आपकी उम्र 21 से 60 साल के बीच है और आपकी आमदनी का स्रोत नियमित है, तो आप पार्टनर फैसिलिटी में बिना किसी परेशानी के Lifecare Eye Care Finance का लाभ उठा सकते हैं। आँखों के इलाज की इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको केवल अपने Health EMI Network Card  का उपयोग करना है या आवेदन पत्र भरकर एक कैंसल्ड चेक तथा ECS मैंडेट के साथ जमा कर देना है।

ये सेवाएं मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ नए ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध हैं जो LifeCare Finance का अधिकतम लाभ उठाना चाहते हैं। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार समयावधि का विकल्प चुन सकते हैं तथा किसी प्रकार के अतिरिक्त शुल्क या छिपी लागतों की चिंता किए बिना EMIs के जरिए लोन चुका सकते हैं। या फिर, नए ग्राहक Lifecare Finance की तुरंत मंजूरी प्राप्त करने के लिए हमारे पार्टनर हॉस्पिटल या क्लीनिक में जाकर बजाज फिनसर्व के प्रतिनिधि से संपर्क कर सकते हैं।

Health EMI Network Card के बारे में ज्यादा जानकारी

आई केयर भी एक प्रकार की स्वास्थ्य सुविधा है, जिसका लाभ आप Health EMI Network Card की मदद से उठा सकते हैं। आप रूबी हॉल क्लिनिक और अपोलो हॉस्पिटल्स जैसे कुछ बेहतरीन चिकित्सा केंद्रों में डेंटल केयर से लेकर सामान्य सर्जरी तक कई अलग-अलग तक की चिकित्सा सेवाएं प्राप्त करने के लिए इस कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और इलाज पर होने वाले खर्च को आसान EMIs में बदल सकते हैं।

जरूरत के अनुरूप पर्याप्त आर्थिक सहायता, जिसे आप 18 महीने तक की समयावधि में आसानी से चुका सकते हैं, प्राप्त करने के लिए आपको केवल एक बार ही दस्तावेज जमा करने होंगे। मौजूदा ग्राहक की श्रेणी में आने के बाद, आपको हर बार अपने मेडिकल बिलों के भुगतान के लिए दस्तावेज जमा कराने की जरूरत नहीं होगी।

इसके अलावा, अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराने के बावजूद आप धनराशि की तुरंत मंजूरी से लाभान्वित हो सकते हैं तथा विभिन्न प्रकार की स्वास्थ्य सेवाएं जल्द प्राप्त कर सकते हैं। तुरंत मंजूरी के लिए आप check your pre-approved offer कर सकते हैं तथा कस्टमाइज्ड फाइनैंसिंग डील का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप हमारे पार्टनर मेडिकल फैसिलिटी पर कार्ड के लिए तत्काल आवेदन भी कर सकते हैं।