महिंद्रा ने ’जीतो प्लस’ की शुरुआत की

0
194

पटना, 26 नवंबर, 2019: 20.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा ग्रुप की कंपनी, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, ने आज कंपनी के लोकप्रिय जीतो प्लेटफॉर्म के नए वैरिएंट, जीतो प्लस को लॉन्च करने की घोषणा की। जीतो प्लस की कीमत 3.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूमरूम) है और जीतो प्लस व्यवसायों की लॉजिस्टिक से सम्बोधित बढ़ती जरूरतों को पूरा करेगा।

बता दें कि अपने ग्राहकों के लिए वैल्यूट प्रोपोजिशन बढ़ाने के लिए विकसित किये गये, जीतो प्लस की पेलोड क्षमता 715 किलोग्राम है और इसकी कार्गो लंबाई 7.4 फीट है। इसके साथ ही, 29.1 किलोमीटर प्रति लीटर रफ्तार के साथ, यह अपनी बेस्टर-इन-क्ला‍स माइलेज के साथ ही अपनी मजबूती और विश्वसनीयता को बरकरार रख है, जो इसे ग्राहकों के बीच भरोसेमंद बनाती है। ‘बड़ी गाड़ी, बड़ी कमाई, बड़ी कामयाबी’’ की टैगलाइन के साथ जीतो प्लास अपने ग्राहकों को उच्च भार वहन करने की क्षमता और कम परिचालन लागत का एक शानदार संयोजन प्रदान करता है। इस उत्पाद को विशेष रूप से व्यवसायियों और व्यापारियों वाले कैप्टिनव सेगमेंट की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह भारी-भरकम कार्गो के परिवहन को आसान बनायेगा।

नए वेरिएंट के बारे में बताते हुए, सतिंदर सिंह बाजवा, बिजनेस हेड- स्मॉल कमर्शियल व्हीकल, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा कि “जीतो प्लास लॉन्च के साथ, महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए एक उत्कृष्ट वैल्यूे प्रोपोजिशन पेश करते हैं। ‘बड़ी गाड़ी, बड़ी कमाई, बड़ी कामयाबी’’ के अपने ब्रांड वादे के अनुरूप, जीतो ने ग्राहकों को अधिक लाभ और समृद्धि अर्जित करने में सक्षम बनाया है। इस मिनी ट्रक का स्टाइलिश लुक, कार जैसा आराम और बेजोड़ सुरक्षा, मूल जीतो मिनी ट्रक की लोकप्रियता पर आधारित होगा। हमारा मजबूत भरोसा है कि जीतो प्लंस अपने उत्पादों और अन्य सेगमेंट जैसी ही गुणवत्ता और प्रतिस्पर्धी मूल्य के साथ भारतीय बाजार में अपनी पहचान बनायेगा।