ऊषा ने दक्षिण भारत के बाजार के लिये वेट ग्राइंडर्स किये लॉन्च, कलर रेंज में किया विस्‍तार

0
350

100 प्रतिशत कॉपर मोटर, जो लंबे समय तक चलेगी

नई दिल्ली,04 नवम्बर 2019: उषा इंटरनेशनल ने दक्षिण और पश्चिम भारत के बाजारों के लिए वेट ग्राइंडर्स की एक नई श्रृंखला लॉन्च की हैजिसमें कोलोसल DLX  (विद आर्म) और कोलोसल (विदाउट आर्म) उत्‍पाद शामिल हैं। वेट ग्राइंडर्स की नई श्रृंखला का डिजाइन और इंजीनियरिंग खोजपरक हैजो आपके दैनिक कार्य को बिना किसी बाधा के तेजी से करने में सक्षम बनाता है।  

उपभोक्ताओं से मिली जानकारी के आधार पर विकसित, कोलोसल और कोलोसल Dlx में 150 वाट की उच्च टॉर्क वाली, 100 प्रतिशत कॉपर मोटर और ड्यूअल वाइपर्स हैंजो अच्छी ग्राइंडिंग सुनिश्चित करते हैं और कम समय में बेहतर काम करते हैं। पारंपरिक घरों की आधुनिक जरूरतों को पूरा करने वाले इन वेट ग्राइंडर्स में तीन अटैचमेन्ट्स दिए गए हैं- आटा नीडरकोकोनट स्क्रैपर और स्पैचुला। शक्तिशाली सटीकता और नियंत्रण के अलावा, इन वेट ग्राइंडर्स में थ्री-पिन प्लग और एक सुरक्षित आर्म लॉक भी है।

वेट ग्राइंडर्स की इस श्रृंखला के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए उषा इंटरनेशनल में शोध एवं विकास के प्रेसिडेन्ट श्री मनोज खट्टर ने कहा, ‘‘वेट ग्राइंडर्स की कोलोसल और कोलोसल Dlx श्रृंखला उपभोक्ताओं पर किये गये निरंतर शोध का परिणाम हैंजिसमें वेट ग्राइंडर्स से जुड़ी समस्याओं का पता चला थाजिसमें असमान बैटर मुख्‍य समस्‍या थी, खासकर दक्षिणी राज्यों मेंजहाँ ग्राइंडिंग रोजमर्रा की जरूरत है। इसके उपाय के तौर पर हमारी टीम ने एक उत्पाद विकसित कियाजिसमें ड्यूअल वाइपर्स हैंजो एकसमान ग्राइंडिंग सुनिश्चित करते हैं और इसकी 100 प्रतिशत कॉपर मोटर लंबे समय तक चलती है और टिकाऊ है।’’

कोलोसल Dlx मेटैलिक रेड में 6495 रुपये में उपलब्‍ध हैजबकि कोलोसल रेंज मेटैलिक मैजेंटा में उपलब्‍ध है और इसकी कीमत 5495 रुपये है। दोनों वैरिएंट्स की मोटर पर 5 साल की वारंटी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here