अभिनेत्री सोनम बाजवा ने रैम्प पर जलवा बिखेरा

0
882
  • इवेंट में इंटरनेशनल सेलीब्रिटी स्टाइलिस्ट जोकिम रूस ने प्रतिभागियों को महत्वपूर्ण ‘टिप्स’ दिए
  • स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने अपने मेगा हेयर शो ‘हेयर एंड बीयॉन्ड’ में अपने नवीनतम लॉन्च ‘रेट्रो रीमिक्स’ के साथ विंटेज स्टाइल्स को नए अंदाज में पेश किया

जम्मू, 29 जुलाई 2019: वर्तमान में समकालीन फैशन को नया आयाम देने के लिये रेट्रो-प्रेरित प्रचलन फिर लौट आए हैं। सैलून पेशेवरों और तकनीशियनों के लिये विशेष रूप से तैयार हेयर केयर, कलर और स्टाइल की अग्रणी उत्पाद श्रृंखला स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल ने आज आधुनिक फैशन प्रेमियों के लिये विंटेज स्टाइल्स का अपना नया कलेक्शन रेट्रो रीमिक्स लॉन्च किया।

बता दें कि यह कलेक्शन जम्मू में स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल के मेगा हेयर शो ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ के वर्ष 2019 के संस्करण में लॉन्च किया गया। आर्गन सीक्रेट्स हेयर कलर, कैन्वोलाइन स्ट्रेटनिंग क्रीम और होल्ड एंड प्ले स्टाइलिंग रेन्ज जैसे उत्पादों से रेट्रो रीमिक्स काले, सुनहरे और तांबे के रंग तथा भूरे शेड्स को मिलाकर भारतीय महिलाओं के लिये सुसंस्कृत रेट्रो स्टाइल्स की एक श्रृंखला निर्मित करता है।

अपने नये कलेक्शन के लॉन्च की घोषणा करते हुए श्रीमती रोशेल छाबड़ा, प्रोफेशनल डिविजन हेड, हाइजीनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट ने कहा, ‘‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल को अपनी नई विंटेज रेन्ज प्रस्तुत कर गर्व महसूस हो रहा है, जो पश्चिम में मर्लिन मुनरो और ऑड्री हेपबर्न और पूर्व में ज़ीनत अमान और हेमा मालिनी जैसे स्टाइल आइकन्स के लिये बनी 70 के दशक की अल्ट्रा-ग्लैमरस हेयरस्टाइल्स से प्रेरित है।

अभिनेत्री सोनम बाजवा ने इवेंट में शो स्टॉपर बनकर रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा। अपने रेट्रो चिक हेयरडू में उन्होंने लोगों को अट्रॅक्ट किया और साथ में अन्य मॉडल्स ने भी अपने क्लासिक अंदाज से लुभाया।

बता दें कि कंपनी दिल्ली, कोलकाता, काठमांडू, मुंबई, चेन्नई, देहरादून और जम्मू में लॉन्च के बाद, अब रेट्रो रीमिक्स का प्रदर्शन भारत के कई अन्य शहरों में करेगी, जिनमें अहमदाबाद, विजयवाड़ा, बेंगलुरु, जयपुर और फरीदाबाद शामिल हैं ।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here