अदाणी ग्रुप ने जैसलमेर और जोधपुर में सामाजिक कार्यो का किया शुभारंभ

0
761

अदाणी फाउडेशन वर्तमान में 18 राज्यो में कार्य कर रहा है जिसमे कुल 2250 गांवो एवं कस्बो के 5,00000 से भी ज्यादा परिवारों के साथ काम कर रहा है। अदाणी फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ प्रीति अदाणी के तत्वाधान में अदाणी फाउंडेशन शिक्षा, सामुदायिक स्वास्थ्य, आजीविका विकास एवं बुनियादी निर्माण कार्यो के क्षेत्र में कार्य कर रहा है, इसके साथ ही उड़ान, सुपोषण, सक्षम एवं स्वच्छाग्रह जैसे कार्यक्रम भी चलाये जा रहे है।

अदाणी अक्षय उर्जा पार्क राज. लि. एवं अदाणी फाउंडेशन के द्वारा सामाजिक सरोकार के कार्यो का शुभारंभ ग्राम पंचायत सनावड़ा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं आंगनवाड़ी केंद्र के बच्चों को सर्दी से बचने के लिए स्वेटर वितरण कर के किया गया।

स्वेटर वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री सतीश राठौड़ व संजीव कुमार गुप्ता एवं अदाणी के अन्य कर्मचारी सुशील शर्मा, श्रीनिवास व्यास,मल्य बैहरा व दिनेश शर्मा, साथ ही स्थानीय विद्यालय के अध्यापक एवं ग्रामवासी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में विद्यालय के द्वारा स्वागतगीत गाकर अथितियों का स्वागत किया गया।

मुख्य अतिथि संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि अदाणी अक्षय ऊर्जा पार्क के आस पास के गांवों में सामाजिक सरोकार के माध्यम से अदाणी फाउंडेशन के द्वारा कुल 3200 स्वेटरों का वितरण किया जाएगा, जिसमे नेड़ान, रासला, द्वाडा, सनावड़ा, मदासर, माधोपुरा,रावरा एवं अन्य दर्जन भर गांव शामिल है। अदाणी फाउंडेशन के सी.एस.आर. हैड गोपाल सिंह देवड़ा ने बताया कि आने वाले समय मे कई विकास कार्य किये जायेंगे जिसमे शिक्षा, आरोग्य, आजीविका विकास, बुनियादी निर्माण कार्य से जनहित को फायदा पहुचेगा साथ क्षेत्र का विकास होगा।

जैसलमेर एवं जोधपुर के क्षेत्र में अदाणी फाउंडेशन द्वारा सामाजिक सरोकार के कार्यों का जो शुभारंभ हुआ है उससे आमजन काफी खुश है एवं इस प्रकार के कार्यो की शुरुआत के लिए अदाणी ग्रुप एवं श्री गौतम अदाणी को धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here