बच्‍चों ने सजायी डांस की म‍हफिल, दिया पुलावामा के शहीदों को श्रद्धांजलि

0
594

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ थीम पर संपन्‍न हुआ न्‍यू बूगी – बूगी ऐकेडमी का वार्षिकोत्‍सव

पटना, 30 जून 2019: बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ थीम पर आयोजित न्‍यू बूगी – बूगी डांस ऐकेडमी का 23 वां वार्षिकोत्‍सव रविवार को पटना स्थित प्रेमचंद रंगशाला में संपन्‍न हो गया। इसका विधिवत उद्धाटन ऐकेडमी के शिक्षकों ने दीप प्रज्‍ज्‍वलित कर किया। 23 वां वार्षिकोत्‍सव के मौके पर ऐकेडमी तकरीबन 400 छात्रों ने हिस्‍सा लिया और एक से एक पावर पैक परफॉर्मेंस से ऑडिटोरियम में मौजूद सभी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान डांस,मॉडलिंग, सिंगिंग की प्रतियोगिता भी आयोजित की गई।

कार्यक्रम की शुरूआत गुरूर ब्रह्मा, गुरूर विष्‍णु वंदना से हुई, जिस पर बच्‍चों ने अदभुद प्रस्‍तुति दी। इसके बाद छोटे बच्‍चों ने अपने डांस से हॉल में मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया, तो बड़े बच्‍चे और बच्चियों ने गरीबी, बलात्‍कार और पुलवामा में हुए आतंकी घटना व सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर बेहतरीन डांस के साथ शहीद भररतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। खुद ऐकेडमी के डायरेक्‍टर अनिल राज ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और उनके बलिदान के महत्‍व को अपनी डांस प्रस्‍तुति से दर्शकों को अवगत कराया। इसके अलावा भारतीय स्‍वतंत्रता संग्राम की वीरांगना रानी लक्ष्‍मी बाई की कहानी की भी प्रस्‍तुति डासं के जरिये प्रस्‍तुत की गई।

ऑडिटोरियम में गाना ‘ए वतन आबाद रहे तू’ से लेकर ‘चल बेटा सेल्‍फी ले रे’ तक कई लोकप्रिय गानों पर ऐकेडमी के बच्‍चों ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। इस दौरान हिप हॉप, कंटेंपररी जैसे कई डांस स्‍टाइल में बच्‍चों के साथ – साथ ऐकेडमी के डायरेक्‍टर अनिल ने भी खूब धमाल किया और को-डायरेक्‍टर मनिता राज के साथ अपने स्‍टूडेंट का हौसला बढ़ाया।

कार्यक्रम में नन्‍हें – मुन्‍हें बच्‍चों ने मॉडलिंग भी की। विक्‍की, कृष्‍णा, रिया और विक्‍की ने अपने सुरीले आवाज से ए‍क अलग ही समां बांध दिया। इस दौरान ऐकेडमी के तमाम छात्रों के साथ उनके पेरेंटस और अन्‍य लोग मौजूद रहे।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here