‘व्हाट द डक’ में नजर आएगा स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल

0

वीडियो आॅन डिमांड सर्विस वीयू पर दिखाए जाने वाले व्हाट द डक 2 में इस बार क्रिकेटर केएल राहुल की बारी होगी। राहुल सिर्फ अपने खेल की वजह से नहीं, बल्कि अपने ब्रांड एनडोर्समेंट और अपनी खास स्टाइल की वजह से भी जाने जाते हैं। व्हाट द डक 2 में ट्रेंडी खिलाड़ी के.एल. राहुल बताते हैं कि कैसे एक मामूली गलतफहमी के कारण उनके माता-पिता ने उनका नाम राहुल रख दिया। राहुल बताते हैं कि उनकी मां शाहरुख खान की इतनी बड़ी फैन थी कि उनकी इस दीवानगी ने उन्हें अपने बेटे का नाम राहुल रखने पर मजबूर कर दिया।

इतना ही नहीं अपने नाम से जुड़ी सबसे दिलचस्प बात का जिक्र करते हुए राहुल बताते हैं कि कैसे उनके पिता ने सुनील गावस्कर की कमेंट्री में गलती से राहुल नाम सुना उन्हें लगा ये गावस्कर के बेटे का नाम है और उन्होंने अपने बेटे का नाम राहुल रखने का मन बना लिया। वे बताते हैं इस तरह क्रिकेट और एंटरटेनमेंट के मेल से उनका नाम ‘राहुल’ रखा गया। राहुल अपनी फंकी हेयरस्टाइल और फुटबॉल के सुपरस्टार डेविड बैकहम की तरह बाजूओं पर टैटू बनवाने के लिए मशहूर हैं। हालांकि उनकी स्टाइल और भारीभरकम टैटूज उनके माता-पिता को रास नहीं आते। वे बताते हैं कि जब उन्होंने पहला टैटू बनवाया था तब उनकी मां नाराज हो गई और काफी दिनों तक बात नहीं की थी।

अपने कड़े अनुशासन के लिए पहचाने जाने वाले कुंबले ने किस तरह उन्हें उनकी बेढंगी हेयर स्टाइल और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए कड़ी फटकार लगाई थी। एक वाकये का जिक्र करते हुए वे बताते हैं, जब उन पर कॉर्नरो हेयरस्टाइल का भूत सवार था, तो यह देखकर कुंबले काफी हताश और अविश्वास से भर गए थे। उस वक्त कुबंले ने उनसे पूछा था कि ऐसे बेतरतीब अंदाज में वे जमीन पर कौन-सा खेल खेलना चाहते हैं। इस हफ्ते विक्रम साठे के साथ एपिसोड में सीधे राहुल जुबानी सुनें उनके किस्से। शो देखने के लिए आपको सिर्फ अपने मोबाइल पर वीयू एप एंडरायड या आईओएस पर डाउनलोड करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here