नाना पाटेकर के खिलाफ तनु श्री दत्ता बयान दर्ज कराने ओशिवारा थाना पहुंची

0
830
  • तनु श्री दत्ता एफआईआर दर्ज करने ओशिवारा थाना पहुंची, नितिन सातपुरे के साथ बयान दर्ज कराने पहुंची
  • नोटिस मिलने पर तनुश्री ने कहा था कि उत्पीड़न के खिलाफ बोलने की मिली सजा लेकिन अब नहीं चुप बैठूंगी

नई दिल्ली 04 अक्टूबर 2018। फिल्मी दुनिया में इन दिनों अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा यौन उत्पीड़न विवाद चर्चा का केंद्र बना हुआ है। तनुश्री के सनसनीखेज आरोपों के बाद उन्हें दो कानूनी नोटिस भी मिले हैं। अभिनेत्री की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है। तनुश्री को नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री ने कानूनी नोटिस भेजा है। लेकिन तनु श्री ने कहा की अब मैं चुप नहीं बैठूंगी और आज तनु श्री दत्ता एफआईआर दर्ज कराने सीधे ओशिवारा थाना पहुंची उनके साथ उनके वकील नितिन सातपुरे भी बयान दर्ज कराने पहुंचे।

बता दें कि नोटिस मिलने के बाद तनुश्री ने कहा था कि, ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है। उन्होंने कहा कि भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर पुरस्कार मिला है। उन्होंने कहा, नाना और विवेक अग्निहोत्री की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके समर्थक आगे आ रहे हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। तनुश्री ने बताया, आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की। लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया।

मेनका ने कहा, शोषण बर्दाश्त नहीं:

उधर, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने तनुश्री मामले पर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि देश में महिलाओं के शोषण के खिलाफ मी टू इंडिया नाम से कैंपेन चलना चाहिए। मेनका गांधी ने कहा है कि देश में किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार ने पहल करते हुए सोशल मीडिया पर ‘शी बाक्स’ शुरू किया है, जिसमें शोषण की शिकार महिला शिकायत कर सकती है। ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई की जाएगी। मेनका ने कहा कि देश में भी शोषण के खिलाफ आवाज उठनी चाहिए और ‘मी टू इंडिया’ नाम से अभियान चलना चाहिए, जिसमें किसी भी स्तर पर यदि कोई महिला शोषण का शिकार हो तो वह हमसे शिकायत करे और हम उस मामले की जांच करेंगे।

ज्ञात हो कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा था, नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सफाई सामने आ चुकी है। उन्होंने आरोपों को खारिज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here