डिश टीवी इंडिया ने लकी ड्रा स्‍कीम के विजेताओं की घोषणा की

0
356

लकी ड्रॉ में 30 मोटर बाइक विजेताओं की हुई घोषणा

इंदौर, 06 नवम्बर 2019: डीटीएच कंपनी, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने फेस्टिव सीजन का जश्‍न मनाने और अपने बिजनेस साझीदारों के जीवन में और ज्यादा खुशियां बिखरेने के लिए फेस्टिव बोनांजा लकी ड्रॉ स्कीम के 30 मोटर बाइक विजेताओं की घोषणा की। इस योजना के तहत डिश टीवी और d2h डीलर्स में से विजेताओं की घोषणा की गई।

इन डीलरों की परफॉर्मेंस को उनके एक्टिवेशन और उपभोक्ताओं के प्रति उनके नजरिये के आधार पर आंका गया। दिल्ली सर्कल सेश्री अनिल अग्रवाल और श्री श्री रविकांत चौरसिय ने “पार्टिसिपेट मोर, विन मोर” पहल के तहत लकी ड्रॉ में बाइक जीती। रोजाना 85 डीलरों को शॉर्ट लिस्ट किया गया और उन्हें नकद पुरस्कार दिए गए।

बिजनेस साझीदारों में जबरदस्त उत्साह के बीच, 5 से 27 अक्टूबर तक त्‍योहारी दिनों के दौरान 23 दिन में लकी ड्रॉ निकाला गया। इस लकी ड्रॉ के लिए 1000 एंट्रीज मिली थी। इस ड्रॉ में फेस्टिव सीजन में जबर्दस्त परफॉर्मेंस देने वाले डीलरों की कड़ी मेहनत को उभारा गया। इसका उद्देश्य मुख्य रूप से उभरते हुए डीलरों और बिजनेस पार्टनर के उन प्रयासों को सबके सामने लाना है, जिसके तहत उन्होंने अपने उपभोक्ताओं की संख्या को बरकरार रखते हुए अपने ग्राहक आधार का विस्तार भी किया।

डिश डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के नेशनल बिजनेस हेड श्री गुरप्रीत सिंह ने कहा, “डिश टीवी इंडिया में हमने अपने दोनों ब्रांड्स, डिश टीवी और d2h के लिए कई पहलें की है। इससे हमारे ट्रेड पार्टनर्स के साथ हमारे उपभोक्ताओं को भी क्षमता के प्रदर्शन का मौका मिलेगा। हम अपने ट्रेड पाटर्नर्स से फेस्टिव बोनांजा के लिए जबर्दस्त रेस्पांस देखकर काफी प्रसन्न हैं। अपने डीलर्स को प्रोत्साहित और प्रेरित करने के लिए हमने पूरे देश में यह कॉन्टेस्ट लॉन्च किया था। मैं सभी विजेताओं को दिल से बधाई देता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here