आखें रिटनर्स में नजर आयेंगे अमिताभ बच्‍चन

0
364
  • निर्माता गौरांग दोशी ने आबू धाबी के शाही परिवार के साथ मिलकर की तीन नई फिल्‍मों की घोषणा
  • ये फिल्‍में हैं : अनीस बज़्मी की ‘आंखें रिटर्न्स’, नीरज पाठक की ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ और अब्बास मस्तान की ‘इंडियंस इन डेंजर’

मुंबई, 31 अगस्त 2019: साल 2002 में फिल्‍म ‘आंखें’ का निर्माण कर चुके निर्माता गौरांग दोशी एक लंबे अंतराल के बाद बॉक्‍स ऑफिस की ओर फिर से लौट रहे हैं और वह भी एक रॉयल सेलेब्रेशन (शाही उत्सव) के साथ। खबर है कि वे जल्‍द ही तीन बड़ी फिल्‍में लेकर आने वाले हैं। इसमें उनको अबू धाबी के शाही परिवार के शेख थेयाब बिन खलीफा बिन हमदान अल नाहया का साथ मिल रहा है। गौरांग ये तीन फिल्‍में – अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘आंखें रिटर्न्‍स’, नीरज पाठक द्वारा निर्देशित ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ और अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित ‘इंडियन इन डेंजर’ हैं। तीनों फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं।

इस बारे में शेख थेयाब बिन खलीफा बिन हमदान अल नाहया ने कहा, “मैंने हमेशा बॉलीवुड फिल्मों का आनंद लिया है और अबू धाबी के लोग भी इसे पसंद करते हैं। गौरांग के साथ इस सहयोग के तहत हम सार्थक सिनेमा बनाना चाहते हैं जो मनोरंजक भी हो। यह दोनों देशों के बीच संबंधों में एक महत्वपूर्ण कदम है। ” इस सहयोग से उत्साहित गौरांग दोशी ने कहा, “शाही परिवार के हीज हाइनेस सच्चे मायने में दूरदर्शी हैं और अवसर की पहचान करने की उनमें दुर्लभ प्रतिभा है।  वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं और मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ जादू पैदा कर सकते हैं। ”

Image may contain: 4 people, people smiling, people on stage, crowd and outdoor

बता दें कि शाही परिवार के शेख थेयाब बिन खलीफा बिन हमदान अल नाहया को अबू धाबी के विकास के लिए प्रतिबद्ध व्यक्ति के रूप में देखा जाता है और दोनों देशों के बीच यह सहयोग निश्चित रूप से बॉलीवुड के लिए नए रास्ते खोलेगी। गौरांग दोशी ने अमिताभ बच्चन की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैं उन्हें आंखें रिटर्न्स के लिए साथ लाने को ले कर उत्साहित हूं।  मेरी परियोजनाएँ उनके बिना अधूरी हैं।”

गौरांग दोशी ने अपनी उत्कृष्ट कृतियों जैसे आंखें, दीवार: लेट्स ब्रिंग आवर हीरोज होम और बवंडर के साथ अपनी प्रतिभा साबित की है।  यहां तक कि अपने काम के लिए उन्होंने चार लिम्का बुक रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किए है।  उन्हें अपने पिता स्वर्गीय विनोद दोशी से कम उम्र में ही फिल्म निर्माण की कला विरासत में मिली।  उनके पिता ने वीआर पिक्चर्स के बैनर तले सच्चा झूठा, नास्तिक, दिल, बेटा और कई हिट फिल्में दीं है।  गौरांग का लक्ष्य अपने नए उद्यम गौरांग दोशी प्रोडक्शंस के तहत अधिक से अधिक अपरंपरागत कंटेन्ट वितरित करना है और साथ ही पुराने रिकॉर्ड तोड़ते हुए नए रिकॉर्ड बनाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here