बिग गंगा टेलीविजन पर दिखेगा लोक कला का सबसे बड़ा मुकाबला

0
512

‘लोक सम्राट- बिरह के बाहुबली’

पटना : 21 अगस्‍त 2019: अपने धमाकेदार कंटेंट और प्रस्‍तुति के लिये जाना जाने वाला बिग गंगा लेकर आया है,’लोक सम्राट- बिरह के बाहुबली’ का मुकाबला। बता दें कि यह चैनल हिन्‍दी बेल्‍ट के अपने दर्शकों के लिये टेलीविजन परदे पर‍ सबसे बड़ा लोककला मुकाबला लेकर आया है। इस नॉन-फिक्‍शन म्‍यूजिक रियलिटी शो में यूपी तथा बिहार के ‘बिरह’ महारथी हिस्‍सा लेते नज़र आयेंगे, जोकि सबसे बड़े टाइटल ‘बिरह के बाहुबली’ के लिये मुकाबला करेंगे। इस शो को कोई और नहीं बल्कि खुद एक लीजेंड, दिनेश लाल यादव होस्‍ट करेंगे। उनके साथ इस शो में को-होस्‍ट होंगे कॉमेडियन मनोज टाइगर। इस शो को ‘बिरह सम्राट’ ओम प्रकाश लाल यादव, विजय लाल यादव के साथ जज करेंगे। एक घंटे का यह शो, 10 अगस्‍त से हर शनिवार और रविवार, रात 8 से 9 बजे बिग गंगा पर प्रसारित किया जायेगा।

इस नई प्रस्‍तुति के बारे में अपनी बात रखते हुए, अमरप्रीत सिंह सैनी, बिजनेस हेड, बिग गंगा ने कहा, ‘’बिरह संगीत के सबसे लोकप्रिय रूपों में से एक है, जिसे कि इस क्षेत्र में काफी महत्‍व्‍पूर्ण माना जाता है। इस प्रस्‍तुति के साथ हमारा लक्ष्‍य उन सारे सिंगर्स को एक प्‍लेटफॉर्म प्रदान करना है जो संगीत के इस रूप को प्रस्‍तुत कर सकें।

इस शो में दर्शक कुछ जाने-माने बिरह सिंगर्स को भी देख पायेंगे, जिनके इस क्षेत्र में काफी संख्‍या में फैन्‍स हैं, इसमें हिस्‍सा लेने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here