जानिये, कब रिलीज होगी कल्‍लू की बहुचर्चित फिल्‍म ‘राज तिलक’

0
1176

पटना, 25 जून 2019: भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘राज तिलक’ रिलीज से पहले ही चर्चें में बनी हुई है। इसी क्रम में अब बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बनैर तले बनी ‘राज तिलक’ का रिलीज डेट अनाउंस कर दिया गया है, जिसके अनुसार यह फिल्‍म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्‍म को रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकीं हैं। फिल्‍म के निर्माता प्रदीप शर्मा की मानें तो ‘राज तिलक’, एक सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा है। इस फिल्‍म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, जिनकी पहचान इंडस्‍ट्री में भोजपुरी सिनेमा के इस दौर में सकारात्‍मक फिल्‍में करने वाले निर्देशक की है। हमारी पिछली फिल्‍म ‘डमरू’ का निर्देशन भी रजनीश मिश्रा ने ही किया था, जिसकी खूब तारीफ भी हुई।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राज तिलक’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है और इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। भोजपुरिया दर्शकों को कल्‍लू की इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अब जब फिल्‍म के रिलीज की घोषणा कर दी गई है, तो रजनीश मिश्रा कहते हैं, ‘अब हम दर्शकों को और इंतजार नहीं करवायेंगे। अब वे 12 अप्रैल को पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखें और उस पर चर्चा करें। फिल्‍म किसी को निराश नहीं करेगी। मेंहदी, सेहरा और डमरू के बाद ‘राज तिलक’ भोजपुरी सिनेमा की समृद्धी को आगे बढ़ायेगी।‘

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘राज तिलक’ के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह हैं। फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं और पीआरओ प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। इस फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका,ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here