गणतंत्र दिवस पर होगा एडुटेंमेंट शो ‘मैं कुछ भी कर सकती हूँ’ का प्रीमियर

0

पटना, 23 जनवरी 2019: लोकप्रिय एडूटनमेंट शो ‘मैं कुछ भी कर सकती हूँ’ का प्रीमियर इस बार गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को होगा, जिसके बाद हर शनिवार और रविवार को डीडी नेशनल पर शाम 07:30 बजे प्रसारित होगा। पॉपुलेशन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया का लोकप्रिय एडूटनमेंट शो डीडी नेशनल पर अपने तीसरे सीज़न के साथ वापसी करने वाली है। पॉपुलेशन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया की कार्यकारी निर्देशक पूनम मुतरेजा ने यक जानकारी दी।

उन्‍होंने बताया कि देश की आधी आबादी होने के बावजूद आज भी महिलाएं संघर्ष कर रही है। लेकिन वे बेबस नहीं है। हम जानते हैं कि वे अपने परिवार और समाज के साथ-साथ अपने जीवन को भी बदल सकती है। डॉ. स्नेहा माथुर आगामी सीज़न में अधिक मुद्दों से निपटने के लिए तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि महिलाओं, पुरुषों और नौजवानों पर असर डालने वाले दो दमदार सीज़न्स के बाद, पॉपुलेशन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया का लोकप्रिय एडूटनमेंट शो ‘मैं कुछ भी कर सकती हूँ’ डीडी नेशनल पर शो के तीसरे सीज़न के साथ स्वच्छता, स्वास्थ्य, रक्षा व परिवार नियोजन जैसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ‘मैं कुछ भी कर शक्ति हूं’ एक स्वस्थ भारत के लिए एक रास्ता बनाता है जो इस गणतंत्र दिवस से शुरू होगा।

वहीं, इस शो के निर्माता मशहूर निर्देशक फ़िरोज़ अब्बास ख़ान ने बताया कि लोगों के जीवन पर पड़ा प्रभाव ही ‘मैं कुछ भी कर सकती हूँ’ की सच्ची सफलता हैं। बिना बदलाव के उम्मीद करना अव्यावहारिक है। वास्तव में एक बदलाव लाने की दिशा में कार्य करना। इस गणतंत्र दिवस, डॉ. स्नेहा एक नए आंदोलन का नेतृत्व करेंगी।  ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं’ एक युवा डॉक्टर, डॉ. स्नेहा माथुर की प्रेरक यात्रा है, जो मुंबई में अपने आकर्षक करियर को छोड़ देती है और अपने गांव में काम करने का फैसला करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here