विदेश में शूट किया गया पहला क्राइम एपिसोड ‘क्राइम अलर्ट’

0
799

मुंबई, 04 मई 2019: निर्माता धरम गुप्ता अपनी सफलता से प्रसन्‍न हैं। वह हाल ही में अपराध आधारित अपने शो के अकेले एक एपिसोड की विदेश में शूटिंग करने वाले पहले टीवी निर्माता बन गए।

शूटिंग के बारे में बताते हुए निर्माता धरम गुप्ता ने कहा कहा कि “मेरे एपिसोड क्राइम शो ‘क्राइम अलर्ट’ में दिखाये जाते हैं, जो दंगल टीवी पर प्रसारित होता है। मैंने अब तक उनके लिए लगभग 20 एपिसोड बनाया है और वे एपिसोड विभिन्‍न शैलियों के हैं। मैं कुछ अलग करते हुए, सीमित बजट में एक एपिसोड की शूटिंग विदेश में करना चाहता था जो आमतौर पर कोई भी एपिसोड बनाने वाला निर्माता कभी नहीं सोचता। आखिर हमें एक ऐसी स्क्रिप्ट मिल ही गई जिसमें विदेशी भूमि के शॉट की जरूरत थी और हम रूस जाने में कामयाब रहे। इस एपिसोड के साथ मेरा शो विदेशी भूमि में शूट किया जाने वाला पहला क्राइम एपिसोड बन गया है।

निर्माता ने इस अवसर पर जश्‍न मनाने के लिए एक छोटी-सी स्क्रीनिंग पार्टी का आयोजन किया और इस पार्टी में कई  जाने-पहचाने चेहरे शामिल हुए, जिनमें नवविवाहित टीवी अभिनेता रितु चौहान अपने पति अंकुर मल्होत्रा के साथ, बिग बॉस प्रतियोगी अजाज़ खान, दंगल के क्रिएटिव हेड, श्री भगवान काले और दंगल के सीईओ, श्री जॉय चक्रवर्ती, प्रसिद्ध अभिनेता राजू श्रेष्ठ, टीवी अभिनेत्री जिया त्रिवेदी और मधु सरकार मौजूद रहे।

शूटिंग रूस के किर्गिस्तान में 4 दिनों तक चली, और क्राइम अलर्ट का यह विशेष एपिसोड अप्रैल 2019 के अंतिम सप्ताह में प्रसारित होगा। टीम ने वहां शून्‍य डिग्री सेल्‍सियस से नीचे के तापमान में शूटिंग की है। कहानी एक लड़की की है, जिसकी शादी एक लड़के से होती है, और वे अपने हनीमून के लिए किर्गिस्तान जाते हैं, जहां लड़की को पता चलता है कि लड़का अवैध गतिविधियों में शामिल है। यह एपिसोड किर्गिस्तान में उस लड़की के फंसने और मौत के मुंह से बाहर निकल कर सफलतापूर्वक भारत वापस आने की कहानी है।

इस एपिसोड के लिए धरम गुप्ता की प्रतिभाशाली टीम मौजूद थी। निर्देशक हसन हैदराबादी हैं जिन्होंने इमरान हाशमी की द ट्रेन और जश्न जैसी फिल्मों के साथ ही अन्‍य कई फिल्‍मों का निर्देशन किया है। डीओपी असगर है जो किर्गिस्तान की प्रसिद्ध शख्‍सीयत हैं और उसकी फिल्में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में नामांकित हो चुकी हैं। मुख्य पुरुष कलाकार श्रमण जैन है जिन्‍होंने अदालत, मेरे अंगने में, सास बीना ससुराल और नमस्ते लंदन और देसी बॉयज़ जैसी फिल्मों में काम किया है। मुख्‍य महिला का किरदार टीवी कलाकार शगुन शर्मा ने निभाया है। धरम गुप्ता के एपिसोड की मेजबानी बहुमुखी सुधा चंद्रन करती हैं। यह एपिसोड वाटर ड्रॉप एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here