24 मई को रिलीज़ होगी ‘बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी’

0
881

बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी के रिलीज से पहले निर्माता ने कहा- इंडस्ट्री के लिए एकजुट होने का है वक्त: आनंद पंडित

पटना, 22 मई 2019: 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद 24 मई को बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज हो रही है। इसको लेकर फिल्‍म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज के लिए पूरी टीम को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है। इसलिए रिलीज से पहले पंडित ने फिल्म बिरादरी से एक अपील की है और कहा, “बार-बार कला और रचनात्मकता ने राजनीति के कारण चुनौतियों का सामना किया है। हम मनोरंजन उद्योग के रूप में एक सॉफ्ट टारगेट हैं। हमें इन चुनौतियों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिए और ऐसे समय में एक-दूसरे का साथ देना होगा।”

उन्होंने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म केवल सिनेमाई यात्रा नहीं है, बल्कि यह व्यक्तिगत रूप से न्याय के लिए संघर्ष कर रहा है। यह एक उद्योग के रूप में एकजुट होने और सिनेमाई प्रयास का समर्थन करने का समय है, जिसका कोई एजेंडा नहीं है।”

संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है, जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की भूमिका में हैं। एक निर्माता के तौर पर आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची है. पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, बाजार जैसी फिल्मों के अलावा वे प्यार का पंचनामा 2, सत्यमेव जयते, ‘बत्ती गुल मीटर चालू, सरकार 3 और मिसिंग से भी जुड़े रहे हैं।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here