गंजेपन से जूझता आयुष्मान खुराना का ‘बाला’ किरदार को मिला जोरदार रिस्पांस

0
288

धमाके के साथ ‘बाला’ की शुरुआत !

आयुष्मान खुराना फिलहाल तो रुकते हुए नहीं दिख रहे हैं. आयुष्मान खुराना जो कि कुछ “हटके” रोल्स करने के लिए जाने जाते हैं, ने पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री के भीतर अपने अभिनय से खुद के लिए एक नया मुकाम स्थापित किया है.

आयुष्मान को फ्लेवर ऑफ़ द सीजन कहा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक जबरदस्त हिट्स दी है, और फ़िलहाल इस मामले में रुकते हुए नहीं दिख रहे हैं. आयुष्मान की आने वाली फिल्म बाला का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही आया था और इसने देखते ही देखते इंटरनेट पर धूम मचा दी है. आयुष्मान, सिनेमा लवर्स के बीच मनोरंजन के साथ साथ कॉमेडी और गुदगुदाने वाली फिल्में करने के लिए जानें जाते है.

इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान का किरदार समय से पहले होने वाले गंजेपन से जूझता नज़र आता है और यहाँ से फिल्म की कहानी गुदगुदाना शुरू करती है और दर्शकों के मन में उत्सुकता जगा देती है. ‘बाला’ के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है साथ ही आयुष्मान के फेन्स द्वारा इसे काफी सराहा जा रहा है. इंटरनेट पर लोगों ने फिल्म और निर्माताओं की इस अनूठी पहल का दिल खोलकर स्वागत और प्रशंसा की.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है आयुष्मान बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखते हुए एक बार फिर दर्शकों को अपने नए और अपरंपरागत लुक से सरप्राइज देने के लिए तैयार है. कहा जा सकता है आयुष्मान एक और सुपरहिट फिल्म देने के लिए तैयार हैं!

डिजिटल प्लेटफार्म पर इस फिल्म का ट्रेलर 10 अक्टूबर को लांच किया गया था जोकि सिर्फ 24 घंटों में ही #1 ट्रेंड में शामिल हो गया. अब तक इस ट्रेलर को 45 मिलियन व्यू मिल चुके हैं.

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा “मैडॉक फिल्म के साथ जुड़ना हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण रहा जिसके कारण हम ऐसे सब्जेक्ट पर काम कर पाए जो जनता के बीच आसानी से पहुंच पाए.  बाला एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिलों के बहुत करीब है और हम इसको मिल रहे प्यार के लिए सभी के आभारी हैं ”

दोनों निर्माताओं, अभिनेता की मेहनत और मनोरंजक कहानी को देखते हुए फिल्म ‘बाला’ पहले से ही सफल दिखाई दे रही है.

फिल्म ‘बाला’ को दिनेश विजान(निर्माता) ने जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है. यह मैडॉक फिल्म का प्रोडक्शन है. फिल्म को स्त्री फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया गया है. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अभिनीत यह फिल्म 7 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here